अज्ञात व्यक्ति ने दुकान में लगाई आग, अपराध दर्ज

कोरबा 18 अक्टूबर। कोरबा के शारदा विहार वार्ड के अंतर्गत कुआंभट्टा इलाके में बीती रात अज्ञात व्यक्ति ने एक दुकान को आग लगा दिया। दुकान में रखा काफी सामान इस घटना में नष्ट हो गया है। जबकि कुछ देर के बाद इसी क्षेत्र में रहने वाले बबला खान ने नगमत चौहान के घर में घुसकर उत्पात मचाया। डर के मारे उसके परिजन बाहर नहीं आए। इस घटना की रिपोर्ट मानिकपुर पुलिस चौकी में दर्ज कराई गई है।

सीएसईबी और बालकों के रेलवे ट्रैक के किनारे नगमत चौहान छोटी सी दुकान चलाकर अपने परिवार के लिए कुछ रुपए जुटाता है। दुकान के सामने ही यह परिवार निवासरत है जानकारी के अनुसार मोती सागरपारा में आयोजित भजन कार्यक्रम में नगमत और उसकी पत्नी गए हुए थे। पड़ोसी के जरिए सूचना मिली कि उनकी दुकानों किसी ने आग के हवाले कर दिया है।

नगमत ने बताया कि कुछ देर के बाद इसी इलाके में रहने वाले बबला खान ने घर पहुंचकर उत्पात मचाया। नगमत ने बताया कि घर में आग किसने लगाई है यह स्पष्ट नहीं हुआ है लेकिन सीसीटीवी में कुछ तस्वीरें कैद हुई है। इस बारे में पुलिस को अवगत करा दिया गया है। पुलिस इस मामले में किस स्तर पर कार्रवाई करती है इसका इंतजार बना हुआ है।

Spread the word