राहुल गांधी के दरबार में हाजिर हुए ढाई-ढाई साल के मुख्यमंत्री

नईदिल्ली 24 अगस्त। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल कांग्रेस नेता राहुल गांधी से मिलने उनके निवास पहुंच गए हैं. वहीं स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव भी राहुल गांधी के आवास पहुंचे है. बैठक में कांग्रेस के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल के साथ-साथ प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया मौजूद है.

इधर सोमवार को दिल्ली रवानगी के पहले मुख्यमंत्री बघेल ने कहा था कि बहुत दिनों बाद दिल्ली जाना हो रहा है. इससे पहले जरूर हिमाचल प्रदेश के दौरे पर जाना हुआ था. सोनिया गांधी जी के प्रतिनिधि के रूप में अंत्येष्टि में गया था. दिल्ली की बैठक को लेकर बघेल ने कहा कि राहुल गांधी के साथ बैठक है. सिंहदेव की मौजूदगी पर उन्होंने केवल इतनी टिप्पणी की कि, उन्हें केवल राहुल गांधी के साथ बैठक की सूचना है.

बता दें कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और स्वास्थ्य मंत्री टी एस सिंहदेव को दिल्ली बुलाए जाने के बाद राजनीतिक सरगर्मियां बढ़ गई है. कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी के साथ होने वाली इस बैठक को लेकर अटकलों का बाजार गर्म है और सवाल यही उठ रहा है कि बैठक का नतीजा क्या होगा. दिलचस्प पहलू यह है कि बीते एक पखवाड़े से सिंहदेव आलाकमान का वक्त मांग रहे थे, लेकिन जब वक्त मिला, तो उनके साथ-साथ बघेल को भी बैठक में बुलाया गया है. संकेत कहते हैं कि कथित रूप से ढाई-ढाई साल के फॉर्मूले को लेकर राज्य में छिड़ी तकरार का खात्मा करना ही आलाकमान का एजेंडा है.

Spread the word