सांसद अरुण साव ने बिलासपुर के वैक्सीनेशन सेंटरों का लिया जायजा

वैक्सीनेशन सेंटर पहुंचे लोगों से पूछीं दिक्कतें। परिचितों तथा परिजनों का भी वैक्सीनेशन कराने का आग्रह किया

बिलासपुर 21 जून। बिलासपुर लोकसभा सांसद श्री अरुण साव के द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के निर्णय के अनुसार 18 वर्ष से ऊपर के सभी आयु वर्ग के लोगों के लिए निशुल्क कोविड-19 वैक्सीन लगाने की आज से हुई शुरूवात को देखते हुए बिलासपुर शहरी क्षेत्र के 31 सेंटरों मैं से अनेक सेंटरों का अवलोकन किया गया। उन्होंने अपील की कि लोग जागरूक होकर अधिक से अधिक वैक्सीन लगाने के लिए एक दूसरे को प्रेरित करें। वहीं सांसद श्री साव ने वैक्सीनेशन सेंटर पर मौजूद लोगों से मुलाकात कर उन्हें कोई असुविधा त़ो नहीं हो रही है, इसकी जानकारी ली।

जायजा लेने के लिए निकले सांसद अरुण साव ने बिलासपुर के तारबाहर इंग्लिश मीडियम स्कूल वैक्सीन सेंटर, रेलवे परिक्षेत्र के बन्नी इंग्लिश मीडियम स्कूल वैक्सीन सेंटर में जाकर वैक्सीन लगवाने वाले युवाओं, बहनों, बुजुर्ग जनों एवं सेंटर में अपनी सेवा दे रहे स्टाफ नर्स सभी से मुलाकात कर वैक्सीनेशन कार्यक्रम की जानकारी ली और वैक्सीन लगाने के लिए पहुंचे लोगों से अपने परिजनों तथा परिचितों को भी वैक्सीनेशन के लिए प्रेरणा देंने का आग्रह किया। वैक्सीनेशन के लिए पहुंचे लोगों से कहा कि किसी प्रकार की परेशानी होने पर वे उनसे संपर्क कर सकते हैं जिससे उनकी दिक्कत दूर की जा सके। इस दौरान कुछ लोगों ने वैक्सीन के लिए ऐप डाउनलोड होने में आ रही समस्या का जिक्र किया।

इसके बाद सांसद श्री साव तार बहार इंग्लिश मीडियम स्कूल का भी निरीक्षण कर वहां के प्राचार्य एवं अन्य स्टाफ से भी मुलाकात की। वहीं इंग्लिश मीडियम स्कूल की लाइब्रेरी, लैब और स्मार्ट क्लास, इन सभी की व्यवस्थाओं के बारे में स्कूल की प्राचार्य ने सांसद को जानकारी दी। इंग्लिश मीडियम स्कूल की व्यवस्था को सांसद श्री साव ने सराहा। वैक्सीनेशन सेंटर में नगर पालिक निगम के जोन कमिश्नर रामअवतार चौहान एवं सेंटर प्रभारी अशोक शुक्ला के साथ-साथ भारतीय जनता पार्टी के पूर्व एल्डरमैन मनीष अग्रवाल, धीरेंद्र केशरवानी, जुगल अग्रवाल, मनीष गुप्ता, केदार खत्री, मधुसुधन राव, ओंकार केशरवानी, विकास एंथोनी, चिंटू गुप्ता, तनुज वोहरा, सी॰ए॰अंकित गुप्ता, आयुष मेहता, लकी श्रीवास, सत्यजीत भौमिक, देवेश खत्री, डी एन राव, श्रीमती संध्या चौधरी, श्रीमती रश्मि साहू, श्रीमती आशा निर्मलकर, और रेलवे परिक्षेत्र के विजय सिंह प्रकाश यादव हरि गुरंग संदीप दास व रवि कुमार सहित भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता मौजूद रहे। यह जानकारी हमें दक्षिण मण्डल के सोशल मीडिया प्रभारी सी॰ए॰अंकित गुप्ता ने दी।

Spread the word