निर्माण कंपनी की लापरवाही से 80 गांव अंधकार में डूबे

कोरबा 10 जून। राष्ट्रीय राजमार्ग 130 का निर्माण जारी है। सड़क निर्माण के बीच में बिजली के कई खम्भे भी आ रहे हैं। राष्ट्रीय राजमार्ग निर्माण में लगी निर्माण कंपनी दिलीप बिल्डकॉन के द्वारा लापरवाही बरती जा रही है। इससे कई गांव अंधेरे में है।

चैतमा, रजकम्मा, बाँधाखार, डूमरकछार तथा पाली क्षेत्र में सड़़क निर्माण का कार्य तेज गति से प्रारम्भ है लेकिन दिलीप बिल्डकॉन की लगी ट्रेलर द्वारा लापरवाही बरतते हुए बिजली की पोल को क्षतिग्रस्त कर दिया जाता है और इस ओर न ही बिजली विभाग ध्यान दे रहा है और न निर्माण कंपनी आज लगभग 3 दिनों से क्षेत्र में लगभग 80 गाँव अंधेरे में रहने को मजबूर हैंण् चैतमा क्षेत्र में पॉवर ग्रिड के पास हो सडक़ निर्माण के पास लगे बिजली के खंभे को कम्पनी के ट्रेलर ने तोड़ दिया जिससे लगभग क्षेत्र के 80 गाँव 3 दिनों से अंधेरे में है।

पाली जनपद पंचायत के जनपद उपाध्यक्ष नवीन सिंह ने नेशनल हाईवे के निर्माण में लगी कम्पनी दिलीप बिल्डकॉन पर आरोप लगाया कि कम्पनी में लगे ट्रेलर तथा भारी वाहनों के द्वारा क्षेत्र में कई बिजली के खंभों को ठोकर मार कर गिरा दिया गया जिससे क्षेत्र के 80 गावों में बिजली आपूर्ति पिछले 3 दिनों से बाधित है, लेकिन इस ओर न ही निर्माण कंपनी का ध्यान है न बिजली विभाग ध्यान दे रहा है।

Spread the word