को- वैक्सीन को लेकर राजनीति कर रही है – छत्तीसगढ़ की सरकार: अमर अग्रवाल

कोरबा 13 फरवरी। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल ने आज राज्य सरकार पर को- वैक्सीन को लेकर राजनीति करने का आरोप लगाया। वह आज यहां पत्रकारों से चर्चा कर रहे थे।

भाजपा नेता श्री अमर अग्रवाल ने कहा कि स्वास्थ्य के मामले में किसी को भी राजनीति नहीं करनी चाहिए। लेकिन छत्तीसगढ़ सरकार के स्वास्थ्य मंत्री कोरोना महामारी से बचाव के लिए केंद्र सरकार से प्राप्त को- वैक्सीन को डंप करा रहे हैं और टीका लगाने से रोक रहे हैं। उन्होंने कहा कि भारतीय वैज्ञानिकों द्वारा तैयार किया गया को वैक्सीन पूरी तरह सुरक्षित है। राज्य सरकार को प्रदेश में को- वैक्सीन का टीका लगाने की अनुमति देनी चाहिए। उन्होंने पेट्रोल और डीजल के बढ़ते हुए मूल्यों पर एक सवाल के जवाब में कहा कि राज्य सरकार को पेट्रोल और डीजल के टैक्स में कमी करनी चाहिए जिससे राज्य में इन दोनों ईंधनों का मूल्य स्वयं ही कम हो जाएगा।

छत्तीसगढ़ के पूर्व वित्त मंत्री श्री अग्रवाल ने एक अन्य प्रश्न के उत्तर में कहा कि राज्य बनने के बाद 20 वर्षों में प्रदेश की सरकार ने कुल 33000 करोड़ रुपयों का ऋण लिया था जबकि वर्तमान कांग्रेस सरकार ने केवल 2 वर्षों में 37 हजार करोड़ रुपयों का ऋण ले लिया है जो प्रदेश में कांग्रेस सरकार के वित्तीय कु- प्रबंधन का नतीजा है।

पत्रकार वार्ता में रामपुर विधायक और प्रदेश के पूर्व गृहमंत्री ननकीराम कंवर, जिला भाजपा अध्यक्ष डॉ राजीव सिंह, खाद्य आयोग के पूर्व अध्यक्ष ज्योतिनन्द दुबे, जिला भाजपा कोषाध्यक्ष गोपाल मोदी, पवन अग्रवाल सहित बड़ी संख्या में पार्टी पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Spread the word