कटघोरा जनपद की सामान्य सभा में अफसरों के नहीं आने से बैठक स्थगित

21 विभागों में से 7 विभागों के अफसर ही पहुंचे

कोरबा 22 जनवरी। पोड़ी उपरोड़ा जनपद की तरह कटघोरा जनपद की सामान्य सभा अफ सरों के नहीं आने से स्थगित कर दी गई। गुरुवार को सभाकक्ष में बैठक आयोजित की थी, लेकिन 21 विभागों में से 7 विभागों के अफसर ही पहुंचे। सदस्यों ने बाहर निकल कर नाराजगी जताते हुए कहा कि जो अफ सर बैठक की अनदेखी कर रहे हैं, उनके खिलाफ कार्रवाई करने पत्र लिखेंगे।

जनपद अध्यक्ष लता कंवर का कहना है कि सूचना पर सभी जनपद सदस्य पहुंचे थे, लेकिन अधिकारी आए ही नहीं। अफ सर बैठकों की अनदेखी कर रहे हैं। अपनी जिम्मेदारी से भाग रहे हैं। उनकी वजह से पंचायतों में चल रहे कार्यों की समीक्षा नहीं हो पा रही है। ऐसे अफ सरों पर कार्रवाई करने शासन को पत्र लिखेंगे।

पूर्व जनपद उपाध्यक्ष रामप्रसाद कोर्राम ने कहा कि सीईओ को इस ओर ध्यान देने की जरूरत है। अधिकारियों को सूचना दी गई थी कि नहीं इसकी जानकारी नहीं है। बैठक में जनपद उपाध्यक्ष गोविंद सिंह कंवर, रूपसिंह विंध्यराज, राधिका साहू, बैशाखू यादव, कांति दीवान, संगीता बेलदार समेत सभी सदस्य पहुंचे थे। लेकिन अफ सरों के कारण बैठक स्थगित करनी पड़ी।

जनपद सीईओ एचएन खुटेल का कहना है कि सभी विभाग के अधिकारियों को बैठक की सूचना दी गई थी। इसके बाद भी रुचि नहीं ली। जो अफ सर अनुपस्थित रहे, उन्हें नोटिस जारी कर जवाब मांगा जाएगा।

Spread the word