युवक की हत्या कर शव चांपा रोड में फेंका

कोरबा 20 जनवरी। चांपा मार्ग पर जमनीपाली के पास रोड किनारे खेत में मंगलवार की सुबह एक युवक का शव पड़ा था। ग्रामीणों ने इसकी सूचना उरगा थाना में दी। तब उरगा थाना प्रभारी निरीक्षक लखनलाल पटेल, एएसआई राकेश गुप्ता, रहसलाल डहरिया स्टाफ समेत वहां पहुंचे। मृतक के पैर पर न तो चप्पल थी और न ही जूता। सिर और चेहरे पर चोट के निशान थे।
पुलिस ने वहां मौजूद ग्रामीणों से जानकारी जुटाने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने मृतक के स्थानीय होने से इनकार कर दिया। आसपास गांव में मुनादी कराने पर भी मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी। मामला प्रथम दृष्टया हत्या का प्रतीत होने पर पुलिस लाइन से डॉग स्क्वॉयड को बुलाया। डॉग स्क्वॉयड ने मौके पर पहुंचकर जांच-पड़ताल की। इसमें खोजी डॉग घटनास्थल से मेन रोड पर पहुंचकर रुक गया, जिससे माना जा रहा है कि मृतक की दूसरे क्षेत्र में हत्या करने के बाद वाहन में लाकर रोड किनारे खेत में शव को फेंका गया है। उरगा थाना प्रभारी लखनलाल पटेल के मुताबिक मामले में पुलिस मर्ग कायम कर जांच-पड़ताल की जा रही है। मृतक के शिनाख्त के लिए उसके फ ोटोग्राफ्स जिले समेत आसपास जिलों के थानों में भेजा गया है। साथ ही सोशल मीडिया में भी पोस्ट किया है।

राखड़-कोयला ट्रांसपोर्टिंग से जुड़ा हो सकता है मृतकः-मृतक के शरीर पर काले रंग का जैकेट, काला टी-शर्ट और फु ल पेंट होने से घटना रात के समय होना माना जा रहा है। सिर पर चोट लगने से खून बहा है। हाथ-पैर में कोयला.राखड़ लगे होने से उसके इसके ट्रांसपोर्टिंग से जुड़े होने की संभावना है। इसके लिए पुलिस चांपा मार्ग की ओर से कोयला और राखड़ ट्रांसपोर्टिंग में जुड़े वाहनों के ड्राइवर-हेल्पर की जानकारी जुटा रही है। साथ ही कोल साइडिंग या राखड़ डंपिंग साइट के कर्मचारियों की जानकारी भी ले रही है कि कोई लापता तो नहीं।

Spread the word