मौसम की बेरुखी का शिकार बने मुख्यमंत्री, सड़क मार्ग के करना पड़ गया सफर

कोरबा 15 दिसम्बर। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल मंगलवार को मौसम की बेरुखी का शिकार बन गए। उड़न खटोला को छोड़कर उन्हें सड़क मार्ग से सूरजपुर से कटघोरा तक की यात्रा करनी पड़ी।

दरअसल प्रतिकूल मौसम ने सूरजपुर से वापसी के लिए उनकी उड़ान को रोक दिया। मुख्यमंत्री बघेल ने सड़क मार्ग से सफर शुरू किया। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल संक्षिप्त अवधि के लिए कटघोरा पहुंचे। तब कटघोरा से हेलीकॉप्टर में उड़ान भरी। इस मौके पर उनका स्वागत करने के लिए जिला प्रशासन और कांग्रेस नेता कटघोरा पहुंचे। सूरजपुर का दौरा करने के बाद, मुख्यमंत्री बलौदाबाजार- भाटापारा जाने वाले थे।लेकिन मौसम में तत्कालिक बदलाव ने उनके हेलिकॉप्टर को सूरजपुर उतरने से रोक दिया। कार्यक्रम को स्थगित करने के खिलाफ निर्णय लेते हुए, मुख्यमंत्री बघेल सड़क के माध्यम से कटघोरा के लिए रवाना हुए और फिर हेलीकॉप्टर से बलौदाबाजार पहुंचने के लिए उड़ान भरी।

इस अवसर पर मुख्यमंत्री का स्वागत करने के लिए जिला कलेक्टर किरण कौशल, एसपी अभिषेक मीणा, एसडीएम अभिषेक शर्मा, पाली-तनखार विधायक मोहित राम केरकेट्टा, कांग्रेस नेता हरीश परसाई, रतन मित्तल, महापौर राजकिशोर प्रसाद, नगरपालिका अध्यक्ष श्याम सुंदर सोनी आदि मौजूद थे।

Spread the word