रक्षक बन गया भक्षक, पिता ने ली चार बच्चों की जान, पत्नी और एक पुत्री गंभीर

सिवान 1 दिसम्बर। बिहार के सिवान में मंगलवार की सुबह सनकी शख्स ने अपने ही परिवार पर धारदार हथियार से हमला बोल दिया. इस हमले में शख्स ने अपने 4 बच्चों की हत्या कर दी. जबकि घटना में गंभीर रूप से घायल शख्स की पत्नी और एक बच्ची को गंभीर अवस्था में इलाज के लिए पटना भेजा गया है. घटना सिवान जिला के भगवानपुर थाना क्षेत्र के बलहा गांव की है. एक साथ चार लोगों की मौत के बाद पूरे इलाके में अफरा-तफरी मच गई.

मिली जानकारी अनुसार आरोपी अवधेश चौधरी ने अपनी बेटी ज्योति कुमारी, बेटा अभिषेक कुमार, मुकेश कुमार और भोला कुमार की हत्या कर दी, जबकि उसकी एक बेटी अंजलि कुमारी और पत्नी रीता देवी को गंभीर हालत में पटना रेफर किया गया है.

घटना के संबंध में आरोपी ने बताया कि वो कहीं बाहर से घूम कर आया था और इसी दौरान उसके मन में कुछ ऐसा हुआ कि उसने कुल्हाड़ी उठा ली. कुल्हाड़ी उठाने के बाद उसने अपने घर परिवार के लोगों को निशाना बनाया और उनपर हमला करने लगा. इस हमले में उसने अपने चार बच्चों की हत्या कर दी. फिलहाल आरोपी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है.
आरोपी ने यह भी बताया कि घटना को अंजाम देने के बाद मैंने सीवान के वरीय अधिकारियों को फोन लगाया लेकिन किसी ने फोन नहीं उठाया. इसके बाद पुलिस का गश्ती दल अचानक मेरे घर आया और मुझे गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल किन कारणों से घटना को अंजाम दिया गया है उसका खुलासा नहीं हो पाया है.

Spread the word