अग्रसेन जयंतीः एक पखवाड़ा तक चलने वाली प्रतियोगिताओं का हुआ शुभारंभ

कोरबा 16 सितंबर। महाराजा अग्रसेन जयंती के अवसर पर अग्रवाल सभा के द्वारा आयोजित कार्यक्रमों में विभिन्न प्रतियोगिताएं होंगीं। इसका रविवार को शुभारंभ महाराज अग्रसेन की पूजा अर्चना व दीप प्रज्जवलित कर किया गया।

मुख्य अतिथि ओम प्रकाश अग्रवाल थे। अध्यक्षता अग्रवाल सभा के अध्यक्ष राजेन्द्र अग्रवाल ने की। राजेन्द्र अग्रवाल ने कहा कि महाराजा अग्रसेन जयंती पर विभिन्न प्रतियोगिताओं का शुभारंभ आज हो रहा है प्रतियोगिताओं को खेल की भावना से खेले हार जीत तो होती रहती है। इसमें हार-जीत के बजाय भागीदारी महत्वपूर्ण है। मुख्य अतिथि ओम प्रकाश अग्रवाल ने अपने उदबोधन में कहा कि आज से महाराजा अग्रसेन जयंती की प्रतियोगिताओं का शुभारंभ हो रहा है। उन्होंने सभी को बधाई दी और कहा कि ऐसे आयोजन से प्रतिभाओं को उभरने का सुनहरा अवसर हमारे पास होता है हमें जीत को अपना लक्ष्य बनाना चाहिए।

जयंती समारोह में विभिन्न प्रतियोगिताओं का आयोजन अग्रवाल नवयुवक मंच व अग्रवाल महिला मंडल के द्वारा किया जा रहा है। प्रथम प्रतियोगिता श्री अग्रसेन प्रीमियर लीग (एपीएल) अयोजन बालको एवं पुरूषो के लिए अयोजित की गई। इस प्रतियोगिता में आठ टीमों ने हिस्सा लिया। सोमवार को अग्रवाल महिला मंडल के द्वारा साडी वॉकथन प्रतियोगिता इंदिरा स्टेडियम टीपी नगर दोपहर आयोजित की जाएगी।

Spread the word