NTPC कोरबा टाउनशिप में “प्रगति के साक्षी” सेल्फी पॉइंट का उद्घाटन सम्पन्न हुआ

क्षेत्रीय कार्यकारी निदेशक (RED WR-II) रहे कोरबा प्रवास पर

कोरबा। श्री प्रदीप्त कुमार मिश्रा, क्षेत्रीय कार्यकारी निदेशक (RED) पश्चिम क्षेत्र-II, USSC और अश NI, ने 3 अगस्त 2024 को NTPC कोरबा में “प्रगति के साक्षी” सेल्फी पॉइंट का उद्घाटन किया। यह नया जोड़ NTPC कोरबा की 1983 में स्थापना के बाद की अद्भुत वृद्धि और उपलब्धियों का उत्सव है।

श्री प्रदीप्त कुमार मिश्रा ने इस सेल्फी पॉइंट का उद्घाटन BUH कोरबा श्री राजीव खन्ना, सभी GMs और NTPC कोरबा के अन्य वरिष्ठ अधिकारियों की उपस्थिति में किया।

“प्रगति के साक्षी” सेल्फी पॉइंट plant के दशकों की यात्रा और विकास का दृश्य प्रमाण है। इसमें NTPC कोरबा की उपलब्धियों और प्रगति को दर्शाने वाले विभिन्न डिस्प्ले और इंस्टॉलेशंस शामिल हैं, जो आगंतुकों और कर्मचारियों को plant के इतिहास के साथ जुड़ने का एक अनूठा अवसर प्रदान करते हैं।

सेल्फी पॉइंट के साथ-साथ एक नई और रोमांचक पहल भी शुरू की गई है: कोरबा टाउनशिप में सात पेड़ों को plant की प्रत्येक यूनिट के सम्मान में नामित किया गया है। यह पहल न केवल पर्यावरणीय स्थिरता के प्रति plant की निरंतर प्रतिबद्धता का प्रतीक है बल्कि स्थानीय समुदाय के साथ इसके संबंध को भी मजबूत करती है।

श्री प्रदीप्त कुमार मिश्रा द्वारा “प्रगति के साक्षी” सेल्फी पॉइंट और पेड़-नामकरण समारोह का उद्घाटन NTPC कोरबा की विरासत का सम्मान करने और इसके हितधारकों के बीच गर्व और पर्यावरणीय देखभाल की भावना को बढ़ावा देने की प्रतिबद्धता को रेखांकित करता है।

Spread the word