युवती की संदिग्ध परिस्थिति में मिली लाश.. पति को पुलिस ने किया गिरफ्तार

कोरबा। शहर के मोती सागरपारा बस्ती में एक महिला की घर में संदिग्ध परिस्थिति में लाश मिली. लाश मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया. घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं संदेही पति को पुलिस ने हिरासत में लिया है.

मिली जानकारी के अनुसार, कोरबा के कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत मोती सागरपारा बस्ती में शुक्रवार देर शाम को एक महिला की संदिग्ध अवस्था में घर के कमरे में लाश मिली. पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए मृतका के पति को हिरासत में लिया है और पूछताछ कर रही है. मृतिका पूजा बरेठ (22 वर्ष) मोती सागर पारा की रहने वाली थी. जिसकी दोस्ती दो साल पहले राजेंद्र गोड़ उर्फ ​​लूडो से हुई थी. दोस्ती प्यार में बदल गई और बात शादी तक पहुंच गई. दोनों ने प्रेम विवाह कर पारिवारिक जीवन जी रहे थे. शादी से उनका एक लड़का भी हुआ जो डेढ़ साल का है. मृतका के परिजनों का आरोप है कि शादी के बाद से ही युवक उसे परेशान करता था. वह पूजा के साथ मारपीट करता था. पूजा के घरवालों ने उसकी हत्या का आरोप भी उसके पति पर लगाया गया है.

ऐसे हुआ मौत का खुलासा

मृतिका के परिजनों ने आरोप लगाया है कि शादी के बाद से युवक पूजा को परेशान किया करता था. उसके साथ मारपीट की कई घटनाओं को अंजाम दे चुका है. घटना से कुछ दिन पहले जब पूजा घर आई तो अपनी आपबीती परिजनों को बताई कि पति उसे घर में खाने को नहीं देता था और मारपीट करता था. परिजनों का आरोप है कि पूजा के पति ने ही उसकी हत्या की है.

मामले में यह बात भी सामने आई है कि पूजा की लाश घर पर ही पड़ी थी और उसका पति भी उस समय घर पर था. घटना के बाद कोतवाली थाना पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए मृतिका पूजा के पति को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ कर रही है. मृतका का पति राजेंद्र पूर्व में सीतामढ़ी क्षेत्र में हुए हत्या के मामले में जेल जा चुका है. कुछ माह पहले ही वह जमानत में छूट कर आया था. फिलहाल, मामले में पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई करने की बात पुलिस कह रही है.

Spread the word