पेड़ से टकराई तेज रफ्तार मोटरसाइकिल, तीन की मौत

डुमरकछार- दीपका मार्ग में हुई घटना

कोरबा 15 जून। जिले में तेज रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। एक बार फिर तेज रफ्तार ने बाइक सवार तीन युवकों की जान ले ली। पेड़ से टकराने पर तीनों युवकों की मौत हो गई। सूचना पर पुलिस ने वैधानिक कार्रवाई की।

घटना पाली थाना अंतर्गत डूमरकछार- दीपका मार्ग में हुई। बताया जा रहा है कि गुरूवार की रात बाइक क्रमांक सीजी 12 बीएफ 9605 में सवार होकर राजेश कुमार 21 वर्ष, बालकृष्णा 22 वर्ष तथा कमलेश 17 वर्ष निवासी तीनों ग्राम धौराभाठा के आश्रित मोहल्ला गोकनाई डूमरकछार की ओर जा रहे थे। तभी डूमरकछार चौक के आगे उनकी बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे सेमर पेड़ से जा टकराई। घटना इतनी जबरदस्त थी कि बाइक सवार एक युवक कांटेदार पेड़ से टकरा कर उसमें लटक गया। वहीं दो अन्य युवक नीचे गिर गए। घटना में तीनों की स्थल पर ही मौत हो गई। राहगीर की सूचना पर डायल 112 की टीम स्थल पर पहुंची और राहगीरों की मदद से तीनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पाली पहुंचाया, पर चिकित्सकों ने जांच उपरांत तीनों युवकों मृत घोषित कर दिया। शव की पहचान नही होने से रात भर शव अस्पताल में पड़ा रहा। शुक्रवार की सुबह तीनों युवकों की पहचान हुई।

पुलिस ने वैधानिक कार्रवाई के बाद शव का पोस्टमार्टम करा अंतिम संस्कार के लिए स्वजनों को सौंप दिया। बताया जा रहा है कि बाइक की रफ्तार काफी तेज थी, इससे चालक से बाइक संभल नहीं पाई और सीधे पेड़ से टकराई। घटना में बाइक भी क्षतिग्रस्त हो गई। जिले में सड़क दुर्घटना पर अंकुश लगाने के लिए जिला व पुलिस प्रशासन द्वारा लगातार प्रयास किया जा रहा है, पर तेज रफ्तार को रोकने में पुलिस सफल नहीं हो पा रही है। इससे दुर्घटनाएं लगातार हो रही है। दो दिन पहले भी जिले में सड़क दुर्घटना होने पर एक व्यक्ति की जान चली गई थी। वही चांपा मार्ग में ट्रेलर की चपेट में आने से बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई। लगातार हो रही दुर्घटना से लोगों की चिंता बढ़ गई है, पर तेज रफ्तार पर अंकुश नहीं लग पा रहा है।

Spread the word