अखिलेश यादव का सपा सांसदों को संदेश.. यूपी में सरकार बनाने की अभी से करें तैयारी

लखनऊ. सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि लोकसभा के चुनाव परिणामों ने साम्प्रदायिकता को सदैव के लिए महत्वहीन कर दिया है. भाजपा की मनमर्जी के खिलाफ जनता की मर्जी की जीत हुई है. अब हमें यूपी में अपनी सरकार बनानी है. अब हमें सन् 2027 के विधानसभा चुनाव की तैयारी करनी होगी. इसके लिए सभी लोग अभी से जुट जाएं.

अखिलेश यादव ने ये बातें अपने नवनिर्वाचत सांसदों की बैठक में कहीं. अखिलेश यादव ने सभी नवनिर्वाचित सांसदों को जीत की बधाई दी. उन्होंने कहा कि पीडीए की रणनीति काम कर गई. भाजपा की नकारात्मक व नफरत की सियासत हार गई. पार्टी को बड़े पैमाने पर जनता का समर्थन मिलने से हमारी जिम्मेदारी बहुत बढ़ गई है.

दिल्ली जा रहे हो, लाल टोपी की शान रखना

अखिलेश यादव ने सांसदों से कहा कि आप लोग दिल्ली जा रहे हो, लाल टोपी की शान रखना. दलालों से होशियार रहना. सबसे सम्मान के साथ पेश आना. संसद में पूरी तैयारी के साथ जाना. साथ ही अनुभवी नेताओं को धैर्य से सुनें. उन्होंने कहा कि सावधान रहने की जरूरत है. अनजान लोगों के साथ पार्टी होटल क्लब में ना चले जाना. जिन्हें जानते हो उन्हीं के लिए लेटर पैड का इस्तेमाल करना. ध्यान रहे कि समर्थक हुड़दंग, जुलूस बवाल आदि न करने पाएं.

Spread the word