प्रधानमंत्री का सपना विकासशील से विकसित हो भारत अपना

विकसित भारत संकल्प यात्रा हजारों गांवों और शहरों, विशेष तौर पर छोटे शहरों में पहुंच गई है

कोरबा 19 दिसम्बर। दर्री जोन में प्रतीक्षा बस स्टैंड में विकसित भारत संकल्प शिविर का आयोजन हुआ। कार्यक्रम में नेता प्रतिपक्ष हितानंद अग्रवाल उपस्थित रहें। उन्होने कहा कि जहां लोगों की उम्मीदें खत्म हो जाती हैं वहां से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की गारंटी शुरू होती है। भारत को एक विकसित देश बनाने के लिए मोदी के संकल्प के केंद्र में छोटे शहरों का विकास है। विकसित भारत के संकल्प के साथ मोदी की गारंटी गाड़ी देश के हर कोने तक पहुंच रही है। एक महीने के अंदर ही विकसित भारत संकल्प यात्रा हजारों गांवों और शहरों, विशेष तौर पर छोटे शहरों में पहुंच गई है।

मोदी की सरकार परिवार के एक सदस्य की तरह हर किसी की परेशानियां कम करने का प्रयास कर रही है। मोदी की सरकार है जिसने गरीबों, किसानों, छोटे व्यापारियों और समाज के विभिन्न वर्गों की मदद की है। स्वतंत्रता के बाद लंबे समय तक विकास का लाभ कुछ बड़े शहरों तक ही सीमित था। लेकिन उनकी सरकार छोटे शहरों के विकास पर ध्यान केंद्रित कर रही है और इससे विकसित भारत की नींव मजबूत होगी। प्रधानमंत्री ने 15 नवंबर को झारखंड के खूंटी से विकसित भारत संकल्प यात्रा की शुरुआत की थी।

इसका उद्देश्य देश के कोने-कोने में लोगों को केंद्र सरकार योजनाओं के बारे में बताना और उसका लाभ उठाने के लिए उन्हें प्रेरित करना है। अग्रवाल ने सभी लोगों से सरकारी योजनाओं का लाभ उठाने की अपील की। आज विकसित भारत संकल्प यात्रा की कमान देशवासियों ने अपने हाथों में ले ली है और यात्रा देश के कोने- कोने तक पहुंच रही है, जिससे आमजान लाभांवित हो रहे हैं। इस अवसर पर अपर आयुक्त खजांची कुमार, भाजपा नेता तुलसी ठाकुर, नारायण ठाकुर, पार्षद बुधवार साय यादव, फिरत राम साहू, प्रेमचंद पांडेय, पुष्पा कंवर, रोपा तिर्की, मस्तूल कंवर, मनोज अग्रवाल सहित निगम के अधिकारी, कर्मचारी, हितग्राही उपस्थित रहें

Spread the word