मोहल्ला किसी के बाप का नहीं होता: जयसिंह अग्रवाल के बिगड़े बोल

जयसिंह वापस जाओ के लगे नारे

कोरबा। विधानसभा क्षेत्र कोरबा से कांग्रेस प्रत्याशी और छत्तीसगढ़ के राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल को भाजपा प्रत्याशी लखनलाल देवांगन के गृह ग्राम में जयसिंह वापस जाओ का नारा सुनना पड़ा इसके बाद बुरी तरह से भड़के जय सिंह अग्रवाल ने कह डाला मोहल्ला किसी के बाप का नहीं होता।

दरअसल राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल कोहडिया ग्राम में जनसभा करने आने वाले थे। जयसिंह अग्रवाल के कोहड़िया गांव पहुंचने से पहले वहां कांग्रेस कार्यकर्ता पहुंचे। इस बात की जानकारी मिलने पर भाजपा प्रत्याशी लखनलाल देवांगन के गृहग्राम कोहड़िया के लोगो ने गांव तक जाने वाली सड़क की घेराबंदी कर दी और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के सामने ही जयसिंह वापस जाओ के नारे लगाने लगे।

एक ओर गांव के निवासी जयसिंह वापस जाओ के नारे तो वहीं दूसरी ओर लखन भैया जिंदाबाद के नारे लगा रहे थे। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जब कोरबा शहर के कांग्रेस कार्यकर्ताओं और पुलिस को इस बात की जानकारी दी तब कोरबा से बड़ी संख्या में कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता कोहड़िया गांव पहुंच गए। पुलिस भी बड़ी तादाद में पहुंची। तब कोहड़िया में जयसिंह अग्रवाल को बुलाया गया। कांग्रेस प्रत्याशी ने करीब आधे घण्टे तक यहां पुलिस की मौजूदगी में नुक्कड़ सभा को सम्बोधित किया।

नुक्कड़ सभा में भी एक युवक ने राजस्व मंत्री के खिलाफ नारे लगाए जिसको लेकर कोरबा से पहुंचे कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बवाल भी काटा। नुक्कड़ सभा के बाद जयसिंह अग्रवाल ने मीडिया से चर्चा में अपना आक्रोश जाहिर करते हुए ” मोहल्ला किसी के बाप का नहीं होता” यह तल्ख टिप्पणी की।

यहां आपको बता दें कि लगातार तीन बार के विधायक जयसिंह अग्रवाल को 15 साल में पहली बार अपने चुनाव क्षेत्र में “जयसिंह वापस जाओ” के नारे का सामना करना पड़ा है। यहां उल्लेखनीय है कि चुनाव आचार संहिता लागू होने के ठीक पहले भी राजस्व मंत्री ने सार्वजनिक मंच से कहा था कि” जमीन का पट्टा को लेकर कोई कुछ कहे तो उसे जुता मारकर भगा दो।” बहरहाल कोहड़िया गांव में हुई इस घटना की शहर में सरगर्म चर्चा हो रही है।

Spread the word