रेडी टू ईट ने महिलाओं का छीना रोजगार: लखनलाल देवांगन

प्रदेश में महिलाएं असुरक्षित

कोरबा 10 सितम्बर। भारतीय जनता पार्टी की शक्ति केंद्रों में बैठक आयोजित की गई। उक्त बैठक में कोरबा विधानसभा भाजपा प्रत्याशी पूर्व महापौर लखन लाल देवांगन के आगमन पर गर्म जोशी के साथ स्वागत किया गया। भाजपा की शक्ति केंद्र सुमेधा के इंदिरा नगर सामुदायिक भवन, शक्ति केंद्र सीएसईबी कॉलोनी तथा दर्री के फर्टिलाइजर बस्ती में बैठक आयोजित की गई।

बैठक में मुख्य रूप से उपस्थित प्रत्याशी लखन देवांगन ने इस मौके पर कहा कि ष्भाजपा गरीबों के प्रति समर्पित भाव से काम करती है। किसान, मजदूर, नौजवान, मितानिन, सहायिका, शिक्षक, डॉक्टर, पुलिस, अधिकारी सहित सभी वर्ग प्रदेश सरकार की गलत नीति का शिकार हुए हैं। पिछले 15 सालों से क्षेत्र की जनता कोरबा की बदहाली से जूझ रहा है। हर तरफ केवल प्रदूषण दिखाई देता है कही भी विकास कार्य दिखाई नहीं देता है। प्रदेश में चारों ओर गड्डे ही गड्डे देखते हैं जहा सड़क निर्माण कार्य हुआ हैं वह भी आधा-अधूरा हैं। जिले में खुलेआम भ्रष्टाचार, कमीशन खोरी हो रही है। जिले की जनता कुशासन से त्रस्त हो चुकी है। झूठे वादे कर प्रदेश सरकार ना ही कोई योजना लाई ना गरीबों को किसी प्रकार का राहत मिली। राशन घोटाला, शराब घोटाला, कोयला घोटाला कर छत्तीसगढ़ को सिर्फ लूटने का काम किया। प्रदेश सरकार वादा-खिलाफी कर छत्तीसगढ़ की जनता के साथ शोषण किया। आज पूरा प्रदेश चोरी डकैती, लूट, हत्या, बलात्कार जैसे संगीन आरोपो से घिरा हुआ है।

उन्होंने आगे कहा की रेडी टू ईट में लाखों महिलाओं का रोजगार छीनने वाली प्रदेश सरकार को प्रदेश की महिलाएं उखाड़ कर सत्ता से बेदखल करने के लिए तैयार बैठी है। प्रदेश सरकार में प्रदेश की बहनए बेटियां असुरक्षित हैं पूरा प्रदेश बदहाली से गुजर रहा है। सेवा और सुशासन की सरकार बनाने कोरबा विधानसभा में मुझे सेवा का अवसर दें। इस अवसर पर सभी शक्ति केंद्र के सैकड़ो भाजपा कार्यकर्ता एवं आम जनमानस उपस्थित थे। क्षेत्रीय संगठन महामंत्री अजय जामवाल की उपस्थिति में भाजपा कोर कमेटी समन्वय समिति की बैठक कोरबा में संपन्न हुई।

Spread the word