अलग-अलग क्षेत्रों से हालत बिगडऩे पर तीन लोगों की मौत

कोरबा 08 सितम्बर। जिले में अलग-अलग थाना क्षेत्रों से हालत बिगडऩे पर जिला अस्पताल लाए जाते वक्त तीन लोगों की बीच रास्ते में ही संदिग्ध मौत हो जाने पर अस्पताल चौकी पुलिस ने मृतकों के शवों को पंचनामा कार्रवाई के उपरांत उसे पीएम के लिए चीरघर भिजवा दिया।

जानकारी के अनुसार बांगो थानांतर्गत ग्राम तारपखना निवासी बूंदकुंवर बाई उम्र 55 पति धर्मसाय की हालत बिगडऩे पर गत रात्रि कोरबा जिला अस्पताल लाया गया। यहां परीक्षण के उपरांत चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसी तरह बांकी थानांतर्गत बल्गी निवासी सावन कुमार दास उम्र 40 पिता जगमोहन दास को हालत बिगडऩे पर जिला अस्पताल परिजनों द्वारा लाया गया। यहां उसे भी देखते हुए चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। वहीं एक अन्य घटनाक्रम में सक्ती जिले के ग्राम सिरली निवासी चंद्रशेखर मिश्रा उम्र 63 पिता श्रीराम मिश्रा को गत रात्रि परिजनों द्वारा उपचार के लिए अत्यंत हालत बिगडऩे पर कोरबा मेडिकल कॉलेज सह जिला अस्पताल लाया गया। यहां उसे भी देखते हुए चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया।

अस्पताल चौकी पुलिस ने उपरोक्त तीनों मामले में वार्ड ब्वाय द्वारा सूचना दिए जाने पर शवों को आज सुबह पंचनामा कार्यवाही कर उसे पीएम के लिए चीरघर भिजवा दिया। अस्पताल पुलिस चौकी प्रभारी रविंद्र जनार्दन ने इस संंबंध में मृतकों की मौत कैसे हुई की जानकारी चाहने पर बताया कि उपरोक्त सभी मृतकों को ब्राड डेड हालत में लाया गया है। इसलिए पीएम रिपोर्ट मिलने पर ही इनके मौत के कारणों का खुलासा किया जा सकेगा।

Spread the word