पुलिस अधीक्षक ने महकमे में किए तबादले

कोरबा 06 सितंबर। कोरबा जिले में कानून व्यवस्था चुस्त-दुरुस्त रखने की दिशा में एक बार फिर महकमें में तबादले किये गए हैं। प्रशासनिक कसावट के मद्देनजर कार्यस्थल बदले जाने की कार्यवाही में एक एएसआई, आरक्षक, प्रधान आरक्षकों सहित कुल 45 पुलिसकर्मी इससे प्रभावित हुए हैं। उन्हें निर्धारित दिशा-निर्देश के तहत पालन सुनिश्चित करते हुए तत्काल नई पदस्थापना की जगह पर ज्वाइनिंग देने के आदेश दिए गए हैं।

कोरबा जिला पुलिस अधीक्षक यू् उदय किरण ने जिले के विभिन्न थाना-चौकियों में कार्यरत सहायक उपनिरीक्षक, प्रधान आरक्षक, आरक्षक व महिला आरक्षकों सहित कुल 45 पुलिसकर्मियों के कार्यस्थल में फेरबदल किये हैं। इनमें कुछ को रक्षित केंद्र से थाना-चौकियों की जिम्मेदारी दी गई है, तो थाना-चौकियों में पदस्थ कुछ कर्मियों को लाइन भेज दिया गया है। इस तरह बड़ी संख्या में इधर से उधर किए गए पुलिसकर्मियों को नए आदेश का पालन सुनिश्चित करते हुए अविलंब नई जगह पर आमद देने के आदेश दिए गए हैं।

तबादला सूची में शामिल एक मात्र अफसर सहायक उप-निरीक्षक संतोष कुमार तांडी को रक्षित केंद्र कोरबा से पुलिस थाना कटघोरा भेज दिया गया है। प्रधान आरक्षक रमेश कुमार राज दीपका थाना ने बांकीमोंगरा, प्रधान आरक्षक अनुज सिंह को कुसमुंडा से लेमरू, प्रधान आरक्षक रंजन देवांगन को मानिकपुर से कुसमुंडा, राजेंद्र साय को रक्षित केंद्र से मानिकपुर पुलिस चौकी भेजा गया है। इनके अलावा अलग-अलग क्षेत्र के पुलिस कर्मियों को भी नई जगह पर जाकर ज्वाइनिंग देने के आदेश पुलिस अधीक्षक कार्यालय से जारी किए गए हैं।

Spread the word