पार्षद रंगनादम को मिली जान से मारने की धमकी.. पुलिस 17 दिन गुजर जाने के बाद भी कार्यवाही करने में कर रही कोताही

क्या पुलिस को किसी अप्रिय घटना का इंतजार है ?

बिलासपुर। बिलासपुर में अपराध रुकने का नाम ही नही लेरहा है क्या आम आदमी और क्या खास आदमी कोई भी सुरक्षित महसूस नही कर रहा है । हाल में ही नशे में धुत होकर सरकंडा इलाके में दो लोगो की हत्या कर दी गई। अब एक पार्षद को जान से मारने की धमकी मिली है ।

मामला गांधी चौक में स्थित पंचशील लॉज के संचालक और वार्ड नंबर 33 गांधी चौक के बीजेपी पार्षद रंगानदम से जुड़ा हुआ है । पार्षद रंगानादम पंचशील लाज के संचालन के साथ साथ जमीन खरीदने और बेचने का कारोबार भी करते है ।
पार्षद रंगानादम के बताए एवं पुलिस को किए शिकायत अनुसार शिवप्रताप साव की मेन रोड स्थित पेंट के दुकान के सामने जमीन मकान को खरीदने का पक्का सौदा उनके द्वारा किया गया था । भूपेश शर्मा और उसके दो साथी भी सौदे को खरीदना चाहते थे पर खरीद नही सके। जिसका मलाल मन में रखे हुए 11/08/23 को शाम 5.15 से 6 के बीच पंचशील लाज के ऑफिस में आकर पार्षद को धमकाने लगे और कहने लगे की अपने द्वारा किए गए अनुबंध को निरस्त कर वर्ना तेरे लिए अच्छा नहीं होगा, तेरी जान भी जा सकती है ।

पीड़ीत पार्षद ने यह भी बताया की पुलिस द्वारा कार्यवाही होता न देख खुद उन्होंने पता लगाया की भूपेश शर्मा के साथ आए दो साथी विशाल खंडेवाल रायपुर और आलोक पांडे तोरवा का रहने वाला है । पार्षद द्वारा इसकी शिकायत 11/08/23 थाना प्रभारी को की गई थी। थाना प्रभारी से बार बार गुहार लगाने के बाद भी कोई कार्यवाही होता न देख पार्षद द्वारा दिनांक 23/08/23 को पुलिस अधीक्षक बिलासपुर और पुलिस महानिरीक्षक बिलासपुर रेंज से शिकायत की गई है पर समाचार लिखे जाने तक कोई भी कार्यवाही पुलिस द्वारा धमकी देने वाले भूपेश शर्मा व उनके दो साथियों पर नहीं की गई है । अब सवाल यह उठता है कोई अप्रिय घटना घटने का इंतजार पुलिस कर रही है क्या ? और क्या पुलिस घटना घट जाने के बाद ही कार्यवाही करेगी । पार्षद रंगानादम का कहना है की इस घटना से वह और उनका परिवार बहुत डरा हुआ है।

Spread the word