भाजपा जिला कोषाध्यक्ष गोपाल मोदी ने किया लाभार्थियों का सम्मान

शक्ति केंद्र के कार्यकर्ताओं को सक्रिय रहने हेतु किया प्रेरित

कोरबा 11 अगस्त। भारतीय जनता पार्टी कोरबा मंडल ने नगर निगम के वार्ड क्रमांक 5 में पार्टी के जिला कोषाध्यक्ष गोपाल मोदी के मुख्य अतिथि में शक्ति केंद्र की बैठक और लाभार्थी सम्मेलन का आयोजन किया जिसमें बड़ी संख्या में लोगों ने सहभागिता निभाई।

भारतीय जनता पार्टी की ओर से केंद्र सरकार की विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों के सम्मेलन की शुरुआत की गई है। इस कार्यक्रम के तहत केंद्र सरकार की उज्जवला गैस योजना, प्रधानमंत्री आवास योजना सहित विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों का सम्मेलन आयोजित कर विचारों का आदान-प्रदान और लाभार्थियों का सम्मान किया जा रहा है। वार्ड क्रमांक 5 में आयोजित सम्मेलन में बड़ी संख्या में केंद्र सरकार की योजनाओं से लाभान्वित परिवारों ने हिस्सा लिया। इस दौरान कार्यक्रम के मुख्य अतिथि गोपाल मोदी ने अंग वस्त्र और श्रीफल से उन सब का सम्मान किया।

इस मौके पर शक्ति केंद्र की बैठक का भी आयोजन किया गया, जिसमें शक्ति केंद्र की गतिविधियों और बूथ स्तर पर किए जा रहे कार्यों पर विस्तार से चर्चा की गई। साथ ही आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए शक्ति केंद्र क्षेत्र के सभी पार्टी कार्यकर्ताओं को सतत सक्रिय रहकर कार्य करने के लिए प्रेरित किया गया।

उक्त कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में भाजपा जिला कोषाध्यक्ष गोपाल मोदी सहित मंडल अध्यक्ष परविंदर सिंह, पार्षद धनश्री साहू,पिछड़ा वर्ग के महामंत्री अजय साहू, संयोजक कमलेश कश्यप, लक्ष्मी श्रीवास, सुमित्रा श्रीवास, बबली मानिकपुरी, घनश्याम कलवानी एवम वार्ड के कार्यकर्ता और लाभार्थी उपस्थित रहे।

Spread the word