जनता बीजेपी-कांग्रेस की सरकार से ठगा हुआ महसूस कर रही: आप

कोरबा 29 जून। आम आदमी पार्टी आप के छत्तीसगढ़ प्रदेश प्रभारी संजीव झा ने कहा कि आगामी दो जुलाई को बिलासपुर में पार्टी द्वारा महारैली निकाली जाएगी। इसमें राष्ट्रीय संयोजक दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल व पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान शामिल होंगे। रैली की तैयारियों को लेकर चारों व विधानसभा क्षेत्र में कार्यकर्तांओं की बैठक लेकर आगामी रणनीति तैयार की गई है। पार्टी की नीति से प्रभावित होकर कोरबा जिले के अलग. अलग क्षेत्रों के 300 लोगों ने सदस्यता ली।

तिलक भवन में पत्रकारों से चर्चा करते हुए झा ने कहा कि कोरबा विधानसभा क्षेत्र के 100 से अधिक और कटघोरा विधानसभा क्षेत्र बसीबाहर गांव के सरपंच कृपाल सिंह कंवर, पूर्व निर्दलीय उम्मीदवार संतोष यादव समेत पूरे गांव के लोग पार्टी से जुड़े हैं। उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश में आप की लोकप्रियता व जनाधार लगातार बढ़ते जा रहा है। लोगों को अरविंद केजरीवाल का विकास माडल पसंद आ रहा है। उन्होंने कहा कि मैं जिन जिलों में जा रहा हूंए वहां लोग पार्टी के साथ बड़ी संख्या में जुड़ रहे हैं। यहां की जनता बीजेपी-कांग्रेस की सरकार से ठगा हुआ महसूस कर रही है।

जनता ने बीजेपी से परेशान होकर कांग्रेस को मौका दिया। लेकिन कांग्रेस ने भी जनता को लूटने का काम किया। झा ने कहा कि अरविंद केजरीवाल द्वारा दिल्ली में स्कूल, अस्पताल, बिजली, पानी, सड़क, परिवहन, वाईफाई, महिलाओं के लिए मुफ्त बस यात्रा, बुजुर्गों के लिए मुफ्त तीर्थ यात्रा जैसे कार्यों से प्रभावित होकर लगातार लोग आप से जुड़ रहे हैं। केजरीवाल ने भ्रष्टाचार से दिल्ली को मुक्त किया, उसी तरह से छत्तीसगढ़ को भी भ्रष्टाचार मुक्त करने का काम हमारी सरकार प्राथमिकता से करेगी। झा ने कहा कि छत्तीसगढ़ में दो ही पार्टियों चुनाव लड़ती आ रही थी। अब आप भी विकल्प के रूप में आम जनता के सामने होगी। 2023 के विधानसभा चुनाव में छत्तीसगढ़ में आप दोनों ही पार्टियों का गणित बिगाड़ेगी। सभी पार्टियों का एक ही मकसद रह गया है कि जैसे-तैसे सत्ता पाई जाए और सत्ता मिलने के बाद जनता को लूटने का काम किया जाता है। इस दौरान पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारी विशाल केलकर समेत अन्य उपस्थित रहे।

Spread the word