अंधे कत्ल के मामले में आमाडांड में महिला सहित तीन संदेहियों से पूछताछ

कोरबा 15 जून। रजगामार चौकी क्षेत्रांतर्गत आमाडांड स्कूल जंगल मार्ग में कल युवक के हुए अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझाए जाने के आसार नजर आने लगे हैं। इसी कड़ी में बालको थाना रजगामार चौकी एवं साइबर सेल की टीम ने कैम्प लगाकर एक महिला समेत तीन संदेहियों से सघन पूछताछ शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार आमाडांड निवासी युवक बसंत कुमार कोसले उम्र 40 पिता चैतराम कोसले जो विगत 13 जून को शाम 6 बजे परिवार के बच्चों के लिए चिकन चिल्ली लाने रजगामार गया था। रात में वह घर नहीं लौटा जिसके कारण उसके बड़े भाई जगतराम कोसले अपने दोस्तों के साथ उसकी खोजबीन करते रहा। अगले दिन सुबह 14 जून को आमाडांड जंगल में उसकी लाश मिली। मामला हत्या का होने का संदेह उसके भाई द्वारा जताये जाने तथा प्रथम दृष्टया लाश की स्थिति को देखते हुए रजगामार चौकी क्षेत्र ने मर्गमुस्तबा कायम कर शव को पीएम के लिए चीरघर भिजवा दिया था।

गौरतलब है कि इस मामले को गंभीरता से लेते हुए एसपी उदयकिरण के मार्गदर्शन में एएसपी अभिषेक वर्मा तथा कोरबा सीएसपी विश्व दीपक त्रिपाठी के पर्यवेक्षण में बालको नगर थाना एवं साइबर सेल प्रभारी निरीक्षक सनत सोनवानी रजगामार चौकी प्रभारी अजय सिंह ठाकुर गांव में आज सुबह से ही कैम्प लगाकर मुखबीर से मिले सुराग, फॉरेंसिक विशेषज्ञ से मिले दिशा निर्देशन एवं स्नेफर डॉग के द्वारा दिखाये गए संकेतों के आधार पर पुलिस ने एक महिला समेत तीन संदेहियों को अपनी जांच के रडार में लेते हुए गहन पूछताछ शुरू कर दिया।

Spread the word