कांग्रेस नेता हैं या पत्रकार ? जांच करने की जरूरत

कोरबा 11 जून। शहर के एक कांग्रेस नेता की कार में जानबूझकर तोड़फोड़ की गई। कारण पूछने पर जान से मार देने की धमकी दी गई। मजे की बात यह है कि नेताजी ने अपनी कार में प्रेस भी लिख रखा है। आखिर उन्हें प्रेस लिखने की जरूरत क्यों पड़ी? वे कांग्रेस नेता हैं या पत्रकार इस तथ्य की भी जांच करने की जरूरत है।

जानकारी के अनुसार सिटी कोतवाली थाना अंतर्गत इतवारी बाजार गायत्री मंदिर के पीछे कांग्रेस जिला सचिव व पोल्ट्री फार्म व्यवसायी मो.हलीम का निवास है। 9 जून की रात करीब 11:15 बजे हलीम ने बिलासपुर जाने के लिये अपनी मारूती स्विफ्ट डिजायर कार क्रमांक सीजी 12 ए एक्स 7867 को डीजल डलाकर घर के सामने खड़ी किया था। घर में सामान पैक रहा था कि करीबन 11:30 बजे बाहर से आवाज आयी। बाहर निकल कर देखा तो मित्र आशीष गुप्ता और विकास सिंह ने बताया कि एक लड़का कार को ईट के टुकड़े एवं लोहे के रॉड से तोड़ फोड़ कर मोतीसागरपारा की तरफ गया है।

हलीम तुरंत दोस्त की मोटरसायकल में बैठकर मोतीसागरपारा की तरफ गया तो देखा कि सोनू सागर हाथ में रॉड लिये जा रहा था। उसे रोक कर कार को क्यों तोड़ फोड़ किया, पूछने पर गाली दिया और रॉड उठाकर हलीम को जान से मारकर फेंक दूंगा, की धमकी दिया। इसके बाद लौटकर हलीम दूसरी कार सेबिलासपुर गया और वहां से वापस आकर कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराया। आरोपी सोनू सागर के विरुध्द धारा 294, 427, 506 भादवि के तहत जुर्म दर्ज कर लिया गया है।

Spread the word