खरगे के मामले में कांग्रेस कमेटी ने एफआइआर करने की मांग की

कोरबा 09 मई। कर्नाटक के चित्तापुर विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी मणीकांत राठौर और भाजपा विधायक, भाजपा महासचिव मदन दिलावर के खिलाफ एफआइआर दर्ज करने की मांग करते हुए जिला कांग्रेस कमेटी कोरबा के पदाधिकारियों ने कोतवाली में ज्ञापन सौंपा।

इस अवसर पर जिला कांग्रेस अध्यक्ष सुरेंद्र प्रताप जायसवाल ने बताया कि कर्नाटक विधानसभा चुनाव के भाजपा प्रत्याशी मणीकांत राठौर का एक आडियों में कांग्रेस संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जून खरगे, उनकी पत्नी समेत पूरे परिवार की हत्या की बात कर रहे है। वही भाजपा के एक विधायक मदन दिलावर भाजपा के महासचिव भी है ने भी कांग्रेस अध्यक्ष खरगे की मौत की कामना कर रहे है। इससे राष्ट्रीय अध्यक्ष व उनके परिवार की सुरक्षा का चिंता हो रही है। इसी मुद्दे को लेकर जिला कांग्रेस कमेटी की ओर से कोतवाली में दोनों नेताओं की गिरफ्तारी और उचित कार्रवाई के लिए एफआइआर दर्ज करने ज्ञापन सौंपा है।

महापौर राजकिशोर प्रसाद ने कहा कि भाजपा के बड़े-बड़े नेता कांग्रेस का राजनीतिक मुकाबला नही कर पा रहे है। कर्नाटक में उन्हें पराजय का डर सता रहा है और इसी बौखलाहट से कुछ भी बयानबाजी करने लगे है। खरगे कर्नाटक के माटी पुत्र है, इससे भयभीत होकर भाजपा के नेता उनका और उनके स्वजनों की हत्या का षडयंत्र रच रहे है। महिला कांग्रेस अध्यक्ष कुसुम द्विवेदी ने बताया कि भाजपा प्रत्याशी मणीकांत राठौर एक हिस्ट्रीशीटर है। राजनैतिक मुकाबला के डर से ये लोग इतने निम्न स्तर पर उतर गए है। इस दौरान जिला कांग्रेस अध्यक्ष वरिष्ठ कांग्रेस नेता सुरेश सहगल, जिला कांग्रेस उपाध्यक्ष अवधेश सिंह, महामंत्री लक्ष्मी नारायण देवांगन, पार्षद संतोष लांझेकर, राजेंद्र सूर्यवंशी, एल्डरमेन बच्चूमल मखवानी, सनंद दास दीवान, बनवारी पाहुजा सहित कांग्रेसजन उपस्थित रहे।

Spread the word