ट्रक से गिरी बीयर की पेटियां, मची लूट

कोरबा 07 मई। बीयर लोड एक ट्रक के पलटने से 25 पेटियां गिर पड़ी। जिसके बाद लोगों की भीड़ लग गई और जिससे जितना हो सका बियर की लूट कर भाग खड़े हुए। हादसे में बियर की काफी बोतलें सड़क पर गिरकर टूट गई जिससे मुख्य मार्ग पर लंबा जाम लग गया। काफी कोशिश के बाद सड़क से बियर की टूटी हुई बोतलों को हटाया गया जिसके बाद यातायात व्यवस्था बहाल पाई।

सीतामढ़ी चौराहे पर उस वक्त अफरा-तफरी की स्थिती निर्मित हो गई एक ट्रक में भरी बीयर की 25 पेटियां अनियंत्रित होकर सड़क पर गिर गई। बीयर के सड़क पर गिरते ही मौके पर उसकी लूट मच गई। जिसके हाथ में जितना बीयर लगा वह उसे लेकर फरार हो गया। बताया जा रहा हैएकि ट्रक बिलासपुर से कोरबा आ रहा था इसी दौरान सीतामणी चैक पर अचानक ब्रेक मारने के कारण बीयर की बोतलें सड़क पर बिखरी गई। इस घटना में बीयर की कई बोतलें सड़क पर टूटकर बिखर भी गई जिसके कारण मार्ग पर दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गई।

इस हादसे के लिए वार्ड पार्षद सुफल दास महंत ने जिला प्रशासन को दोषी ठहराया है। उन्होंने बताया कि हादसों के दौरान लगातार हो रही मौतों के बाद उनके द्वारा चक्काजाम किया गया था जिसके बाद प्रशासन ने सड़क पर गति अवधरोक बना दिया। अव्यवस्थित ढंग से बने ब्रेकर के कारण आए दिन लोग हादसे का शिकार हो रहे हैं यही वजह है कि बियर की बोतलें सड़क पर गिर कर टूट गई। सड़क पर बियर के बोतलें गिरने के कारण काफी देर तक मार्ग पर जाम लगा रहा। काफी मशक्कत के बाद टूटी हुई बोतलों को हटाया गया, तब जाकर मार्ग पर यातायात व्यवस्था बहाल हो सकी।

Spread the word