जिला चिकित्सालय 100 बेड में 30 अप्रैल को विशाल रक्तदान शिविर का आयोजन

कोरबा 28 अप्रैल। रक्त की हर एक बूंद तुम्हारी, पर हर जनजीवन को देना हैं संदेश, रक्तदान है महादान ! इससे मिलता है किसी को जीवनदान इस आयोजन का नेतृत्व कर रहे दुर्गेश राठौर योग प्रशिक्षक ने बताया किए 100 बेड मेडिकल कॉलेज कोरबा, जरूरतमंद में रक्त की कमी होने के कारण सिकलीन बच्चों और गर्भवती माताओं तथा अन्य जरूरतमंदों को समय पर ब्लड नही मिल पा रहा है ।

जिसके लिए हमारी संस्था जय मां सर्वमंगला गौ सेवा समिति कोरबा के तत्वाधान में एवं अखिल भारतीय मारवाड़ी महिला सम्मेलन कोरबा, अखिल भारतीय मारवाड़ी युवा मंच कोरबा, सनातन सेना जिला इकाई कोरबा, पतंजलि युवा भारत कोरबा नेशनल योगासना स्पोट्र्स फीडरेशन, किड्स निहारिका ले स्कूल, छत्तीसगढ़ हेल्प वेल फेयर सोसायटी, स्वास्तिक मशनरी वक्र्स एवं अखिल भारतीय पत्रकार सुरक्षा समिति के सहयोग से विशाल रक्तदान शिविर का अयोजन कोरबा 100 बेड ब्लड बैंक में किया जा रहा हैं। आप सभी से निवेदन है अधिक से अधिक संख्या में इस ईश्वरीय कार्य में हमारा सहयोग करे ताकि जरूरमंद को नि:शुल्क और समय पर रक्त उपलब्ध हो सके।

100 बेड सरकारी ब्लड बैंक में रक्तदान करने का फायदा यह है कि जब भी आपको या आपके किसी अपने को ब्लड की जरुरत पड़ेगी तो आपको रक्त जांच में लगने वाला शुल्क जो पूरी तरह नि:शुल्क रहता है। आइए जरूरतमंद के लिए अपना रक्तदान करे और किसी के चेहरे में मुस्कान लाएं।

Spread the word