लकड़ी लोड ट्रक के नीचे आई बाइक: चालक की मौके पर मौत, एक अन्य घायल

कोरबा 24 अपै्रल। जिले में सड़क दुर्घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही है। बेलगाम दौड भारी वाहनों की चपेट में आने से लोगों की मौत हो रही है। ग्राम भुलसीडीह के पास एक ट्रक के चपेट में आने से बाइक सवार व्यक्ति की कुचल जाने से मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने मामले दर्ज कर वाहन जब्त कर लिया। भिलाइखुर्द के पास हुए एक अन्य दुर्घटना में बाइक सवार युवक घायल हो गया।

घटना रजगामार पुलिस चौकी अंतर्गत ग्राम झगरहा वन विभाग के नाका के पास भुलसीडीह में रविवार की शाम घटित हुई। कोरबा की ओर लकड़ी लेकर जा रहा एक ट्रक क्रमांक सीजी 15 ए 3104 ने कोरबा से कोरकोमा की ओर जा रहे बाइक क्रमांक सीजी 13 एफ 0513 सवार को अपनी चपेट में ले लिया। इससे घटना स्थल पर ही बाइक सवार की मौत हो गई। स्थल पर ग्रामीणों की भीड़ एकत्र हो गई। इस बीच सूचना मिलने पर पुलिस स्थल पर पहुंची। मृतक के पास पड़े बैग की जांच करने पर पुलिस को उसमें 30 हजार नगद मिले। साथ मृतक की पहचान ग्राम ढेंगुरडीह निवासी दिलेश्वर चौहान के रूप में हुई। पुलिस ने वैधानिक कार्रवाई के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही बाइक व ट्रक जब्त कर थाना ले आई। घटना की जानकारी मिलते ही मृृतक के स्वजन भी स्थल पहुंचे। मृतक किस काम से कोरबा आया था, यह अभी स्पष्ट नहीं हो सका है। घटना को अंजाम देने के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया।

पुलिस का कहना है कि जल्द चालक को पकड़ लिया जाएगा। एक अन्य सड़क दुर्घटना ग्राम भिलाईखुर्द के पास घटित हुई। इसमें भी एक तेज रफ्तार ट्रेलर चालक ने बाइक को अपनी चपेट में ले लिया। घटना मे बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे उपचार के लिए जिला मेडिकल कालेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद बस्तीवासियों में आक्रोश व्याप्त हो गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को समझाइश देकर शांत कराई।

Spread the word