कोरबा 29 मार्च। कोरबा जिले के कुसमुंडा थाना क्षेत्र अंतर्गत गेवरा बस्ती में निवास करने वाले जागेश्वर सिंह तंवर के 19 वर्षीय पुत्र कुणाल सिंह तंवर की फांसी के फंदे में लाश लटकी मिली हैं।

बताया जा रहा हैं की कुणाल दोपहर में खाना खाकर अपने शयनकक्ष में आराम करने चला गया था। देर शाम तक वह कमरे से बाहर नहीं निकला तो परिजन उसे उठाने उसके कमरे में गए, जहां कुणाल कमरे में लगे लोहे के पाइप में कपड़े से फंदा बनाकर कर लटका हुआ मिला। यह देखते ही परिजनों के होश उड़ गए। छोटा भाई तो सदमे में बेहोश हो गया, उसे आनन-फानन में नजदीक के अस्पताल ले जाया गया। वहीं घटना की सूचना कुसमुंडा पुलिस को दी गई।

सूचना मिलते ही कुसमुंडा थाना प्रभारी निरीक्षक कृष्ण कुमार वर्मा, एसआई भानु कुर्रे, आरक्षक सुरेश मौके पर पहुंचे और घटना की बारीकी से जांच में जुट गए। परिजनों की उपस्थिति में मृतक के शव को फंदे से उतारकर पंचनामा के उपरांत शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। पोस्टमार्टम उपरांत शव को परिजनों को सौंप दिया गया।

थाना प्रभारी कृष्ण कुमार वर्मा ने बताया कि मृतक की दिमागी हालत ठीक नहीं थी। उसका पूर्व में इलाज भी चल रहा था। मृतक के खाना खाकर आराम करने की बात कहकर अपने कमरे में सोने जाने के उपरांत अचानक इस तरह से आत्मघाती कदम उठा लेने की बात सामने आई है। फिलहाल मामले की हर बिंदु की जांच की जा रही है।

Spread the word