अमरैय्या बाईपास पर रोज लग रहा जाम, लोगों की बढ़ी परेशानी

कोरबा 19 मार्च। अरसे तक जर्जर सड़क की वजह से हो रही परेशानिया भले ही नवीनीकरण कार्य से कम हुई है लेकिन अब अमरैय्या मुड़ापार बाईपास पर वाहनों का जाम लगने की नई समस्या पैदा हो गई है। इससे न केवल चालक बल्कि रिहायसी क्षेत्र के लोग परेशान है। लोगों का कहना है कि समस्या का हल खोजने के लिए न तो यातायात पुलिस गंभीर है और न ही परिवहन विभाग।

लगभग दो साल की दिक्कतों के बाद नगर निगम ने 2 सौ लाख रूपये खर्च कर मुड़ापार से इमलीडुग्गू तक की सड़क को ठीक करने में रूचि ली। इसका नवीनीकरण कराया गया है। आनन-फानन में किये गये इस कार्य से लगभग 5 किमी के हिस्से में बनी हुई परेशारियां दूर हुई है और आसपास के लोगों के साथ-साथ भारी वाहनों के चालकों को राहत मिली। लेकिन अब इस रास्ते पर कई कारणों से वाहनों के जाम की समस्या ने हर किसी को परेशान कर दिया है।

लोग बताते है कि दिन में कई मौके पर इस तरह के हालात निर्मित हो रहे है। चूंकि बाईपास के दोनों तरफ रिहायसी क्षेत्र मौजूद है और लोगों को अपने कार्यों के लिए यहां से होकर जाना पड़ता है। ऐसे में जाम के चलते वे मुश्किल में फंस रहे है। लगातार इस समस्या की जानकारी पुलिस और प्रशासन को दी जाती रही है लेकिन अब तक कोई भी ठोस उपाय नहीं किया गया है।

Spread the word