सगी बहनों के रहस्यमय ढंग से लापता होने का मामला गहराया

कोरबा 7 फरवरी। जिले के पाली थाना क्षेत्र के महाविद्यालय में अध्ययनरत दो सगी बहनों के दो दिन पूर्व एक साथ पाली बस स्टैंड से बस में सवार होकर रहस्यमय ढंग से लापता होने का रहस्य गहराने लगा है। इन दोनों की तलाश में पुलिस एवं उनके परिजन थाने में गुम इंसान का मामला दर्ज होने के बाद संयुक्त रूप से जट गए हैं।

जानकारी के अनुसार विगत 5 फरवरी को 3 बजे के लगभग पाली बस स्टैंड से पाली थाना क्षेत्र के ग्रामीण क्षेत्र की निवासी दो सगी बहनें उम्र क्रमशरू 22 एवं 20 वर्ष जो क्रमशरू बीएससी अंतिम एवं बीएससी द्वितीय वर्ष में अध्ययनरत है। एक साथ अचानक निजी बस में सवार होकर बिलासपुर की ओर जाने के लिए निकली जिसके बाद उस दिन देर शाम तक दोनों बहन वापस अपने घर नहीं लौटी। जिसके कारण परिजन काफी चिंतित हो गए और उन दोनों को उसका पिता अपने अन्य शुभेच्छुओं के साथ उनकी सहेलियों के यहां खोजबीन करते रहा लेकिन उनके संबंध में कहीं कोई जानकारी नहीं मिली।

बताया जाता है कि पुत्रियों की जानकारी नहीं मिलने पर उनके पिता ने पाली थाना पहुंचकर प्रभारी को इसकी जानकारी दी। जिसके बाद पाली पुलिस ने गुम इंसान क्रमांक 5ध्23 दर्ज कर उन दोनों के लापता होने पर पतासाजी किये जाने विषयक सूचना कोरबा पुलिस कंट्रोल रूम, जिले के समस्त थानों एवं सरहदी जिले बिलासपुर के पुलिस कंट्रोल रूम को दूरभाष के माध्यम से दे दी। जानकारी के अनुसार उन दोनों के पतासाजी किये जाने के लिए साइबर सेल के माध्यम से भी उनके मोबाइल संदेशों की भी जानकारी एकत्र की जा रही है। इसके अलावा पाली पुलिस एवं लापता युवतियों के परिजनों द्वारा संयुक्त रूप से उनकी तलाश युद्ध स्तर पर शुरू कर दी गई है।

Spread the word