सोते हुए 11 लोगों ने तोड़ दिया दम… अबूझ पहेली बन गई घटना…

➡️ मौके पर जिला पुलिस अधीक्षक (जोधपुर ग्रामीण) समेत अन्य अफसर पहुंचे

जोधपुर। जिले के देचू थाना क्षेत्र में एक अजीब घटना घट गई है। इस इलाके में एक खेत पर बने घर में रविवार को एक साथ 11 सदस्यों की लाशें मिली हैं, जबकि इस कुनबे का 12 वां शख्स, जो रात में उन सभी लोगों से दूर जाकर सोया हुआ था, उसकी जान बच गई है, लेकिन वह सदमे में आ गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस भी इस मामले को लेकर अपना सिर धून रही है, लेकिन सुराग हाथ नहीं लग पाया है।

जानकारी के मुताबिक सभी पाक विस्थापित हैं और खेत किराए पर लेकर खेती करते थे। फिलहाल, यह पता नहीं चल पाया है कि इनकी मौत जहरीली गैस से हुई या फिर कोई जहरीला पदार्थ खाने से। परिवार का एकमात्र सदस्य जिंदा बचा है। वह रात को अपने घर से दूर जाकर एक रेतीली जगह पर सो गया था। सूचना मिलने के बाद पुलिस के आला पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच कर रहे हैं।

घटना लोड़ता अचलावता गांव की है। यहां कुछ पाक विस्थापित खेती का काम करते हैं। एक नलकूप पर बने घर में यह सभी सदस्य रात में सो रहे थे। घर से दूर जाकर सो रहा युवक सुबह उठकर यहां आया तो उसने देखा कि एक साथ 11 सदस्यों के शव पड़े हैं। उसके चिल्लाने पर आसपास के खेतों से लोग भागकर पहुंचे। बाद में पुलिस को सूचना दी गई।

मौके पर जिला पुलिस अधीक्षक (जोधपुर ग्रामीण) राहुल बारहठ समेत अन्य अफसर पहुंचे। फिलहाल, पुलिस ने घर के आसपास का पूरा इलाका सील कर दिया है। पुलिस का कहना है कि जांच होने के बाद ही पता चल पाएगा कि एक साथ इतने लोगों की मौत कैसे हुई।

Spread the word