सिकंदराबाद-पटना स्पेशल ट्रेन का एसी खराब.. यात्रियों ने जमकर किया हंगामा

बिलासपुर : बिलासपुर में सिकंदराबाद-पटना स्पेशल ट्रेन  (03253) की AC खराब होने को लेकर यात्रियों ने जमकर हंगामा मचाया। यात्रियों ने बिलासपुर से पहले स्टेशनों में चेन पुलिंग कर ट्रेन रोकी और सुधार करने की मांग की। वहीं रात 12 बजे ट्रेन को रवाना किया गया। दरअसल, गर्मी में भीड़ को कम करने के लिए रेलवे ने सिकंदराबाद-पटना स्पेशल ट्रेन की सुविधा दी है। ट्रेन जब सिकंदराबाद से छूटी तब दो कोच के एसी खराब थे। प्रारंभिक स्टेशन से रवाना होने के बाद B-4 कोच और A-1 कोच के एसी ने काम करना बंद कर दिया। यात्रियों ने उसी समय टीटीई को सूचना दी। वहां से आगे के स्टेशन में सुधार होने की बात कहकर ट्रेन को रवाना कर दिया गया।

सिकंदराबाद से बिलासपुर तक इसी तरह यात्री परेशान रहे। पूरा दिन और रात यात्री बिना एसी के ट्रेन में सफर करते रहे। लेकिन, किसी भी स्टेशन में उनकी समस्या का समाधान नहीं हुआ। वहीं बिलासपुर से पहले स्टेशनों में चेन पुलिंग कर ट्रेन रोकी गई और सुधार करने की मांग की गई। यात्रियों से कहां गया कि बिलासपुर में कोच बदल दिए जाएंगे।

वहीं बिलासपुर ​​​​​​​जोनल स्टेशन के प्लेटफार्म 2 पर जब ट्रेन आकर रुकी तो यात्रियों को पूरी उम्मीद थी कि यहां उन्हें राहत मिलेगी। लेकिन, बिलासपुर से भी बिना सुधार या कोच बदले ट्रेन को सिग्नल दे दिया गया, तो यात्रियों ने चेन पुलिंग कर दी। ​​​​​​करीब सात आठ बार चेन पुलिंग कर ट्रेन रोकी गई। यात्री अड़ गए कि जब तक सुधार नहीं होगा ट्रेन आगे नहीं बढ़ेगी।

Spread the word