JCCJ स्थापना दिवस आज, संघर्ष के पांच साल पूरे हुए

भिलाई 21 जून। जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के दुर्ग जिला ग्रामीण अध्यक्ष सतीश पारख ने बताया कि आज दिनांक 21 जून 2021 को छत्तीसगढ़ राज्य की पहली मान्यता प्राप्त क्षेत्रीय राजनीतिक दल जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ जे अपनी पांचवीं वर्षगांठ, स्थापना दिवस पूर्ण करने जा रही है। इस दौरान राज्य भर में जनता कांग्रेसी सादगी के साथ स्थापना दिवस मनाएँगे। इसी कड़ी में राजधानी के सिविल लाइन स्थित जोगी बंगला अनुग्रह में जिला जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के द्वारा स्थापना दिवस का आयोजन किया गया है। जिसमें सर्वप्रथम पार्टी संस्थापक राज्य के प्रथम मुख्यमंत्री स्व अजीत जोगी को याद किया जाएगा और कोरोनाकाल में मृत लोगों के लिए 2 मिनट मौन धारण करते हुए श्रध्दांजलि अर्पित करेंगे। वहीं 5 वाँ स्थापना दिवस के शुभ अवसर पर पार्टी के अध्यक्ष अमित जोगी छत्तीसगढ़ की जनता के नाम संदेश देंगे साथ ही सरकार के जनविरोधी नीतियों के विरुद्ध आंदोलन का आगाज करेंगे।

सतीश पारख ने कहा की संघर्ष के पाँच साल कैसे व्यतीत हो गए पता भी नहीं चला। कल तक जो लोग हमारी पार्टी भविष्य के अस्तित्व पर सवाल उठाते थे आज उन पार्टीयो का अस्तित्व खतरे में है और उन नेताओं का भविष्य खतरे में है । वहीं हमारी पार्टी के युवा प्रदेश अध्यक्ष श्री अमित जोगी के नेतृत्व में कवर्धा से लेकर बस्तर, रायपुर से लेकर सरगुजा तक चारों दिशाओं और सभी जिलों में जनता कांग्रेस मजबूती के साथ खड़ा हो रही है और लगातार छत्तीसगढ़ सरकार के जन विरोधी नीतियों के विरुद्ध आवाज उठा रहे है। हमारी पार्टी के माध्यम से अब छत्तीसगढ़ में अब नए नेता तैयार हो रहे जो छत्तीसगढ़ की सेवा में मर मिटना चाहते है। हम ऋणी है युग पुरूष स्व जोगी के जिन्होंने छत्तीसगढ़ के इतिहास में एक नई मान्यता प्राप्त क्षेत्रीय दल का गठन कर छत्तीसगढ़ के इतिहास में एक नया स्वर्णिम अध्याय लिखकर कर चले गए। जो आने वाले दिनों में छत्तीसगढ़ को देश और दुनिया को सिरमौर बनाएगा ।

जिलाध्यक्ष ने कहा की जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ की बुलंद आवाज है जो छत्तीसगढ़ व छत्तीसगढ़ियों की अस्मिता की रक्षा के लिए प्रतिबद्ध है, जनता काँग्रेस एक पार्टी नहीं बल्कि एक परिवार जिसका हर सदस्य छत्तीसगढ़, छत्तीसगढ़ी और छत्तीसगढिया प्रथम के मूल सिद्धांत पर काम कर रहा है। जिन्हें पद, पैसा और पॉवर से प्रेम था और सत्ता का सुख की भूख थी वो लोग चले गए लेकिन जिन्हें छत्तीसगढ़ से प्रेम है और छत्तीसगढ़ महतारी की सेवा करना चाहते है, वो लोग साथ है और संघर्ष कर रहे है और हम तब तक संघर्ष करते रहेंगे जब तक छत्तीसगढ़ में स्वराज नहीं आ जाता।

सतीश पारख ने आयोजित स्थापना दिवस पर पार्टी पदाधिकारियों कार्यकर्ताओं मित्रजनों व शुभ चिंतक साथियों से छत्तीसगढ़ की सेवा हेतु अधिकाधिक संख्या में उपस्थिति की अपील की है।

Spread the word