सीएम असम चुनाव में व्यस्त, प्रदेश की जनता भगवान भरोसे: धरम लाल कौशिक

■ कोरोना से छत्तीसगढ़ के हालात बिगड़े

रायपुर 1 अप्रेल: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के असम विधानसभा चुनाव के दौरे को लेकर प्रदेश में भी राजनीति शुरू हो गई हैं. नेता प्रतिपक्ष धरम लाल कौशिक ने प्रदेश में बढ़ते कोरोना के आंकड़े लेकर कहा कोरोना के रोकथाम में सरकार पूरी तरह से फेल हैं.जब स्थिति बिगड़ गई तो कलेक्टरों के माथे डाल दिया.गंभीर संकट के समय मुख्यमंत्री असम में चुनाव प्रचार करने में व्यस्त हैं,यहां की जनता को भगवान भरोसे छोड़ दिया.

शराब के दाम में कटौती को लेकर कौशिक ने कहा कि शराबबंदी का वादा कर सरकार आज शराब का दाम कम कर रही। इससे सरकार की नीयत क्या है पता चलता है। आगे कहा कि सरकार शराबबंदी के बिल्कुल भी पक्ष में नहीं दिख रही।
असम में छत्तीसगढ़ के कांग्रेस नेताओं के चुनाव प्रचार को लेकर धरमलाल कौशिक ने कहा कि दबी जुबान में सभी बात कर रहे। क्यों यहां के नेताओं को बुलाया गया। पहले यहां के नेताओं की कितनी पूछ परख थी सभी को पता है। हमारा राष्ट्रीय नेतृत्व पूरी तरह सक्षम है। छत्तीसगढ़ भाजपा के सभी नेताओं की वहां जरूरत नहीं। रमन सिंह अकेले ही प्रचार में असम गए थे।

नेता प्रतिपक्ष कौशिक ने पूर्व सीएम रमन सिंह के ट्वीट को लेकर कहा कि छत्तीसगढ़ में जिस तरह के हालात है, सरकार सच्चाई बयां नहीं कर पा रही है। यहां की कांग्रेस सरकार ने अपना एक भी वादा पूरा नहीं किया है। अब असम के लोगों को झूठ बोलकर बरगलाया जा रहा है। कांग्रेस यहां से लेकर दिल्ली तक भ्रम पैदा कर रही है। झूठ बोल रही है और यह प्रमाणित भी हो चुका है।

Spread the word