सड़क में मिली वाहन चालक की लाश, दुर्घटना की आशंका

कोरबा 14 अक्टूबर। राखड़ डंपिंग कार्य में लगे भारी वाहन के चालक की खून से लथपथ लाश मुख्य सड़क पर मिली। पुलिस प्रथम दृष्टया सड़क दुर्घटना का मामला मान रही है।

करतला थाना प्रभारी निरीक्षक कृष्ण कुमार वर्मा ने बताया कि निर्माणाधीन भारत माला परियोजना सड़क में राखड़ डंपिंग का कार्य हो रहा है। इस कार्य में विवेक कंस्ट्रक्शन कंपनी कोरबा की वाहन भी लगी हुई है। कंपनी के एक वाहन का चालक जगदीश प्रसाद वर्मा 48 वर्ष निवासी पिपरी जिला सोनभद्र उत्तर प्रदेश भी राखड़ लेकर धनरास डैम से निकला था और भारतमाला साइट पर जा रहा था। करतला थाना क्षेत्र के ग्राम चचिया मुख्य मार्ग के पास भारी वाहनों को रोक दिया गया था, क्योंकि करतला, नोनबिर्रा, भैसमा में शनिवार को दशहरा होने की वजह से सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था और भीड़ के मद्देनजर भारी वाहनों को रोका गया था।

रविवार की सुबह सूचना मिलने पर स्थल पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की, तो आसपास चखना, रेपर पड़ा मिला। इससे माना जा रहा है कि देर रात वाहन चालकों ने शराब सेवन किया गया होगा। इस बीच यहां से निकलते वक्त किसी भारी वाहन की चपेट में जगदीश प्रसाद आ गया होगा। पुलिस ने पंचनामा बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए करतला के सरकारी अस्पताल भिजवाया। घटना की सूचना मृतक के स्वजनों को दे गई है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने पर ही मौत की सही वजह स्पष्ट हो सकेगी। इसके बाद जांच को आगे बढ़ाया जा सकेगा।

Spread the word