सरपंच और नामी गुंडों ने थाना प्रभारी और आरक्षक को बीच सड़क पीटा.. देखें विडियो

जांजगीर। आपराधिक प्रवृत्ति के सरपंच ने साथियों के साथ थाना प्रभारी और आरक्षक की पिटाई कर दी। मिली जानकारी के अनुसार सरपंच आदतन आपराधिक प्रवृत्ति का है और उसका गुंडा रजिस्टर में भी नाम है। साथ ही उसके साथी भी नामी बदमाश है। वही पुलिस ने घटना में शामिल एक आरोपी को पकड़ कर जुलूस निकाला है। मामला बलौदा थाना क्षेत्र का है।

मिली जानकारी के अनुसार 18 अगस्त को प्रियांशु सांडे निवासी ग्राम बिरगहनी थाना बलौदा द्वारा बलौदा थाना में उपस्थित होकर शैलेंद्र कुर्रे और उसके साथियों के द्वारा मारपीट किए जाने की शिकायत की गई थी। घटना की तस्दीक करने पर पता चला कि दूसरे पक्ष से शैलेन्द्र कुर्रे एवं अन्य के साथ भी मारपीट हुई है और वे घायल है। जिस पर शैलेंद्र कुर्रे की तरफ से भी थाना बलौदा में मारपीट का अपराध दर्ज कराया गया था। शैलेंद्र कुर्रे को पुलिस द्वारा डाक्टरी मुलाहिजा कराने शासकीय अस्पताल बलौदा ले जाया गया था।

मुलाहिजा कराकर वापसी के दौरान दोपहर करीबन ढ़ाई बजे रास्ते में आरोपी प्रियांशु एवं उसके साथी संतानु साण्डे तथा अन्य आरक्षक का मोटर सायकल को रोककर आहत शैलेन्द्र कुर्रे से गाली गलौच करते हुए मारपीट करने लगे। मारपीट करने से आरक्षक गोवर्धन द्वारा मना किया गया तो उससे भी गाली गलौच करते हुए मारपीट करने लगे। आरक्षक अपने बचाव के लिए तत्काल बलौदा थाने भागा और घटना के संबंध में थाना प्रभारी निरी. अशोक वैष्णव को जानकारी दी। थाना प्रभारी और अन्य स्टाफ घटना स्थल गए। यहां उन्हें दिखा कि आरोपी प्रियांशु, संतानु साण्डे अपने अन्य साथियों के साथ आहत् शैलेन्द्र कुर्रे को मारते हुए बजरंग चौक की तरफ आ रहे थे। थाना प्रभारी द्वारा बीच बचाव किया गया तो उनसे भी गाली गलौच व जान से मारने की धमकी देते हुए मारपीट कर वहां से आरोपी भाग गयें।

गिरफ्तार आरोपी

प्रकरण की गंभीरता को देखते हुए एसपी विवेक शुक्ला ने आरोपियों की पतासाजी हेतु थाना स्तर से तत्काल टीम गठित किया। विवेचना दौरान फरार आरोपियों की लगातार पतासाजी की जा रही थी। इसी क्रम में मुखबीर से सुचना मिली कि एक आरोपी संतानू सांडे अपने घर में छिपा है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेन्द्र कुमार जायसवाल के मार्गदशन में आरोपी संतानु साण्डे निवासी अमरपुर बिरगहनी वार्ड नं. 10 थाना बलौदा को घेराबंदी कर पकड़ा गया। जिसे घटना के संबंध में पूछताछ करने पर जुर्म स्वीकार कियें जाने से विधिवत् गिरफ्तार कर आज न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया है।

आरोपी को गिरफ्तार कर अदालत में पेश करने से पहले पुलिस ने उसका जुलूस भी निकाला। मिली जानकारी के अनुसार आरोपियों में एक सरपंच भी है। सरपंच का नाम भी गुंडा रजिस्टर में दर्ज है। इसके अलावा उसके तीन अन्य साथियों का नाम भी गुंडा रजिस्टर में दर्ज है। प्रकरण में अन्य आरोपी अब भी फरार है जिनकी तलाश पुलिस को है।

Spread the word