पुलिसकर्मियों ने उतारी महिला IAS की गाड़ी से बत्ती.. सुनकर तमतमाए कलेक्टर

बाराबंकी। उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में अजब-गजब मामला सामने आया है. यहां चेकिंग करती पुलिस ने किसी और की नहीं बल्कि एक महिला आईएएस (IAS) अफसर की गाड़ी रोक ली. अफसर के पहचान बताने के बाद भी पुलिसवालों ने उनकी एक नहीं सुनी और गाड़ी से नीली बत्ती उतरवा दी। इतना ही नहीं बल्कि इस कृत्य का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. जैसे ही मामला बाराबंकी कलेक्टर के संज्ञान में आया, उन्होंने इस पर सख्त एक्शन लिया है।

घटना बाराबंकी शहर की बताई जा रही है. जानकारी के मुताबिक आईएएस (IAS) मधुमिता सिंह बाराबंकी में ज्वाइंट मजिस्ट्रेट के रूप में कार्यरत हैं. बुधवार देर शाम वह ड्यूटी से वापस लौट रही थीं. तभी, बाराबंकी शहर के पटेल तिराहे पर पुलिसकर्मियों ने उनकी गाड़ी रुकवाई. जानकारी के मुताबिक पुलिसकर्मियों के रोकने पर IAS मधुमिता सिंह ने अपना परिचय भी दिया. इसके बावजूद भी पुलिसकर्मी नहीं माने. उन्होंने तुरंत गाड़ी के ड्राइवर से उसी समय नीली बत्ती उतरवा दी. इसके साथ ही घटना का वीडियो भी बना लिया।

कलेक्टर ने जताई नाराजगी

घटना का वीडियो बाद में सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया. जब इस पूरे घटनाक्रम की जानकारी जब डीएम सत्येंद्र कुमार को हुई तो उन्होंने एसपी दिनेश कुमार सिंह से कड़ी नाराजगी जताई. इसके साथ ही एसपी से मामले में एक्शन लेने को कहा. जिसके बाद एसपी ने IAS मधुमिता सिंह की गाड़ी से नीली बत्ती उतरवाने वाले उप निरीक्षक विशुन कुमार शर्मा और उप निरीक्षक मनोज कुमार सिंह पर कड़ी कार्रवाई करते हुए दोनों को तत्काल लाइन हाजिर कर दिया।

Spread the word