केंद्रीय राज्यमंत्री तोखन साहू और उपमुख्यमंत्री अरुण साव का मुंगेली, लोरमी में हुआ भव्य स्वागत

मुंगेली का एक बेटा केंद्र में राज्यमंत्री और दूसरा बेटा राज्य में उपमुख्यमंत्री बना है, अब क्षेत्र का होगा तेजी से विकास : उपमुख्यमंत्री अरुण साव

पीएम मोदी ने तोखन साहू को दी बड़ी जिम्मेदारी, मुंगेली और लोरमी का बढ़ा मान-सम्मान : उपमुख्यमंत्री अरुण साव

मुंगेली 20 जून। केंद्रीय आवास एवं शहरी राज्यमंत्री तोखन साहू और उपमुख्यमंत्री अरुण साव का गुरुवार को मुंगेली व लोरमी में अभिनंदन किया गया। साथ में मुंगेली विधायक पुन्नूलाल मोहले व पूर्व सांसद लखनलाल साहू का स्वागत किया गया।

गौरतलब है कि राज्यमंत्री बनाए जाने के बाद तोखन साहू का प्रथम मुंगेली और लोरमी आगमन हुआ। इस अवसर पर दोनों शहर के विभिन्न चौक चौराहों में भाजपा कार्यकर्ताओं, सामाजिक संगठनों, नगरवासियों ने केंद्रीय राज्यमंत्री और डिप्टी सीएम का भव्य स्वागत किया। इसके अलावा क्षेत्र के गांव खपरीडीह, मनोहरपुर, बंधवा, चंदली, झापल सहित अन्य गांवों में रिमझिम बारिश के बीच अपने नेताओं का अभिनंदन किया।

उपमुख्यमंत्री साव सभा को संबोधित करते हुए कहा कि, आप लोगों ने तोखन साहू को भारी मतों से जिताकर सांसद बनाया और मोदी जी ने केंद्र में राज्यमंत्री की बड़ी जिम्मेदारी दी है, इसके बाद अब राज्यमंत्री का प्रथम नगर आगमन पर ऐतिहासिक स्वागत किया है। इसके लिए जनता जनार्दन को प्रणाम करता हूं। साव ने कहा कि, मुंगेली का एक बेटा केंद्र में मंत्री बना है, वहीं दूसरा बेटा राज्य में उपमुख्यमंत्री है, इससे जिले के सभी लोग बेहद खुश है। उन्होंने कहा कि तोखन साहू, पुन्नूलाल मोहले, लखनलाल साहू सहित अन्य जनप्रतिनिधि मिलकर मुंगेली के विकास के लिए कार्य करेंगे।

Spread the word