भाई शालिग्राम के गुंडागर्दी का वीडियो वायरल.. पं. धीरेन्द्र शास्त्री ने कहा – कठोर कार्रवाई करें

खजुराहों। बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के भाई शालिग्राम गर्ग एक बार फिर विवादों में है। शालिग्राम और उसके साथियों ने एक परिवार के घर में घुसकर महिलाओं और लड़कियों के साथ मारपीट की है। इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वहीं अब इस पूरे मामले में पं धीरेन्द्र शास्त्री का बयान सामने आया है।    

शास्त्री ने एक वीडियो संदेश के माध्यम से साफ कहा कि उनके भाई शालिग्राम (सौरभ) पर जो आरोप लग रहे हैं, कानून उसकी जांच कर वैधानिक कार्रवाई करे। उन्होंने कहा कि हम भाई के इस कृत्य से दु:खी हैं और भाई के नहीं ब​ल्कि देश के कानून के साथ हैं। इस मामले में पुलिस निष्पक्ष जांच कर कठोर कार्रवाई करे। उन्होंने स्पष्ट रूप से कहा है कि वे कानून तोड़ने वालों के ​खिलाफ हैं। भाई के बर्ताव से उनका ​मन खिन्न है। 

उन्होंने कहा कि भारत में कानून है और हम कानून के साथ हैं। इस मामले की पूर्ण जांच हो और वैधानिक कार्रवाई की जाए। पं. धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री ने कहा कि हम अपने लक्ष्य को पाने के लिए निकले हैं, जिसकी यात्रा निरंतर जारी है। इस यात्रा में बड़े संघर्ष हैं। उन्होंने लोगों से आग्रह किया है कि गांवदारी, परिवार और उनके साथ रहने वाले लोगों के कृत्यों को एवं अन्य असंवैधानिक विषयों को हमसे न जोड़ा जाए। जिसने जो किया है, उसका फल उसे अवश्य मिलेगा। हम अपने मार्ग पर तब तक चलेंगे, जब तक हमारे इस शरीर में प्राण रहेंगे।

क्या है पूरा मामला

शालिग्राम गर्ग ने कल बमीठा थाना क्षेत्र के ग्राम गढ़ा में एक घर में घुसकर लोगों से मारपीट की थी।  आरोप है कि उसने नाबालिग लड़कियों के हाथ तोड़ दिए। साथ ही उसके कपड़े भी फाड़े। इतना ही नहीं उसने और उसके गुंडों ने महिलाओं को पीट-पीटकर लहूलुहान कर दिया। इस गुंडागर्दी का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। जिसमें वह कुछ लोगों की डंडों से पिटाई कर रहे हैं।

Spread the word