नये प्रेस काम्प्लेक्स के निर्माण हेतु मंत्री लखनलाल देवांगन को लिखा पत्र

कोरबा। पत्रकार व सामाजिक कार्यकर्ता विनोद सिन्हा ने स्थानीय विधायक व कैबिनेट मंत्री लखन लाल देवांगन को एक पत्र लिखकर शहर में नया प्रेस कॉम्पलेक्स बनाने की आवश्यकता पर जोर देते हुए लिखा कि, 90 के दशक में टीपी नगर में एक दर्जन कमरे का निर्माण पत्रकारों के कार्यालय के लिए विशेष क्षेत्र विकास प्राधिकरण कोरबा के द्वारा निर्माण किया गया था ।
सिन्हा ने मंत्री जी को जानकारी देते हुए पत्र में लिखा है कि कोरबा में 300 से अधिक पत्रकारों की संख्या को देखते हुए शहर में द्वितीय प्रेस कॉम्पलेक्स बनाने की आवश्यकता है।

उन्होंने लिखा की रेलवे लाइन के किनारे कुआं भट्ठा के सामने प्रेस क्लब तिलक भवन के आगे निगम की खाली भूमि जो अतिक्रमण की भेंट चढ़ रही है इस स्थान पर प्रेस कॉम्पलेक्स का निर्माण अति आवश्यक है ताकि पत्रकारों के लिए एक निश्चित स्थान पर कार्यालय में प्रेस का कार्य संपादन सरलता से हो सके। सिन्हा ने कैबिनेट मंत्री माननीय लखन लाल देवांगन से अपेक्षा की है कि जल्द से जल्द कोरबा में पत्रकारों के लिए कार्यालय हेतु प्रेस कॉम्पलेक्स की स्वीकृति प्रदान कर कलमकारों के समस्याओं का निराकरण करने में सहायक सिद्ध होंगे।

Spread the word