कोरबा डिस्ट्रिक्ट आर्टिस्ट एसोसिएशन के संजय सिंह अध्यक्ष और संदीप शर्मा बने सचिव

प्रतिभाशाली बच्चों के लिए टैलेंट प्रतियोगिता का किया जाएगा आयोजन

कोरबा 22 मार्च। कोरबा अंचल के हरी मंगलम होटल में कोरबा डिस्ट्रिक्ट आर्टिस्ट एसोसिएशन की वार्षिक बैठक आयोजित की गई। एसोसिएशन के अध्यक्ष पद पर संजय सिंह को सर्वसम्मति से मनोनीत किया गया।

इसके साथ ही कार्यकारी अध्यक्ष सत्या जायसवाल, उपाध्यक्ष एन.के. त्रिपाठी, सचिव संदीप शर्मा, कोषाध्यक्ष सुनील मानिकपुरी, संगठन सचिव कमल सिंह, उप सचिव गोपाल भौमिक एवं कार्यकारिणी सदस्य राम प्रवेश पाल, संजीव राय, शजय नारायण राठौर को मनोनीत किया गया। गुलशन अरोरा को अध्यक्ष पद से पदोन्नति कर पुनः संरक्षक के पद पर मनोनीत किया गया। इसके साथ ही हरजीत सिंह राजपाल को भी संरक्षक के रूप में मनोनीत किया गया।

उक्त बैठक में वरिष्ठ संरक्षक दिलीप वर्मा ने कहा की स्टार वाइस ऑफ इंडिया फेम जाकिर हुसैन के सपनो को साकार करना है इसके लिए प्रशासन से एसोसिएशन के लिए भवन की मांग करेंगे। संरक्षक गुलशन अरोरा ने कहा की कोरबा के प्रतिभाशाली बच्चों के लिए टैलेंट प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा। नवनिर्वाचित अध्यक्ष संजय सिंह ने कहा कि एसोसिएशन को एक नए मुकाम में ले जाया जायेगा संगीत से जुड़े कलाकारों के साथ-साथ सभी प्रकार के कला संस्कृति जुड़े लोगों को एसोसिएशन से जोड़ा जाएगा। सचिव संदीप शर्मा ने कहा कि एसोसिएशन में स्व. जाकिर हुसैन के पुण्यतिथि पर एक भव्य कार्यक्रम का आयोजन करके उनको श्रद्धांजलि दी जाएगी।

Spread the word