हसदेव अरण्य आंदोलनकारियों को रोकने की गई नाकेबंदी

कोरबा 07 जनवरी। हसदेव अरण्य बचाओ आंदोलनकारियों के रायपुर से उदयपुर बाइक एवं कार रैली के माध्यम से वहां पहुंचने से पहले रोकने के लिए कोरबा एवं बिलासपुर जिले में सघन चेकिंग व धरपकड़ अभियान शुरू करते हुए जगह-जगह पुलिस ने जोरदार नाकेबंदी आज सुबह से ही शुरू कर दी।

जानकारी के अनुसार बिलासपुर जिले के थानों विशेषकर रतनपुर एवं कोरबा जिले के पाली, कटघोरा, बांगो, पसान में पुलिस ने रायपुर से बाइक एवं कार के काफिले के साथ रायपुर, बिलासपुर, कोरबा से उदयपुर मार्च के लिए जाने वाले आंदोलनकारियों के द्वारा वहां किसी तरह की अशांति न पैदा की जाए इस वजह से इन्हें रोकने के लिए उपरोक्त स्थानों में पुलिस ने जोरदार नाकेबंदी शुरू कर दी है। जगह-जगह बेरिकेट्स एवं अन्य संसाधनों के माध्यम से कार वाहनों को रोककर जानकारी ली जा रही है। यहां तक कि अजनबियों से गहन पूछताछ की जा रही है।

उल्लेखनीय है कि कटघोरा-अंबिकापुर मार्ग में कटघोरा एवं दीपका थाने की संयुक्त टीम धरपकड़ एवं इस अभियान को कटघोरा टीआई तेज कुमार यादव के नेतृत्व में आज सुबह से ही जुट गई। इस टीम में विशेष रूप से कटघोरा टीआई एवं उनका स्टाफ तथा दीपका थाने से एएसआई द्वय अश्वनी निरंकारी, परमेश्वर राठौर, प्रधान आरक्षक मनोज तिवारी, आरक्षक विशाल वर्मा, रामबाबू चौहान समेत ढाई दर्जन से ज्यादा पुलिस बल के जवान आने-जाने वाले कार एवं अन्य चारपहिया वाहनों में शामिल लोगों तथा बाइक से उदयपुर की ओर जाने वाले लोगों के बारे में गहन पूछताछ व उनके पास किसी तरह के भडकाऊ कागजात न हो इसकी तलाशी लेने में जुटे हुए हैं। यह क्रम आज पूरे दिन भर चलता रहेगा।

Spread the word