ननकीराम से प्रभावित होकर सैकडों युवाओं ने किया भाजपा प्रवेश

कोरबा 18 अक्टूबर। रामपुर विधायक पूर्व गृहमंत्री ननकीराम कंवर ने भाजपा प्रत्याशी रामपुर विधानसभा मनोनीत होते ही क्षेत्र का जनसंपर्क प्रारंभ कर दिया है।

जिसमें प्रारंभिक दौर में ही उरगा सिलियरीभाटा से सैकड़ो युवा कार्यकर्ताओं ने ननकीराम कंवर के ईमानदार स्वभाव व सक्रियता को देखते हुए कांग्रेस की भूपेश सरकार के द्वारा पीएससी घोटाला कर युवाओं के भविष्य को बर्बाद करने का जो कार्य किया है और कमीशन खोरी भ्रष्टाचार का खेल जो प्रदेश में चल रहा है उसे क्षुब्ध होकर भाजपा में प्रवेश किए हैं।

प्रवेश करने वालो में प्रमुख रूप से राम चन्द्र टण्डन, महेंद्र टण्डन, आकाश पटेल, दयगेस पटेल ,नरेश पटेल, मनी राम, राजू टण्डन, जितेश पटेल, सुन्दराम भारद्वाज, राजेश टण्डन,मुकेश पटेल , राकेश पटेल,गोपाल राजपुत, आरती टण्डन, रजनी टण्डन, अनिता टण्डन, सुनीता टण्डन, शाहिद सैकड़ो युवा व महिला कार्यकर्ताओं ने भाजपा का दामन थामा है ।

भाजपा उरगा मंडल के अध्यक्ष कुल सिंह कंवर ने लोगों से अपील किया कि ननकीराम कंवर का कंधे से कंधा मिलाकर हमें साथ देना है और भाजपा की सरकार हमें बनाना है साथ ही ननकीराम कंवर को ऐतिहासिक मतों से रामपुर विधानसभा से चुनाव जीताना हैॆॆ।

लोगों ने भी कहा कि भूपेश सरकार के भ्रष्टाचार से पुरे पंचायत के लोग परेशान हैं बिना कमीशन लिए अधिकारी कोई कार्य स्वीकृत नहीं करते हर विभाग में घोटाले पर घोटाला किया जा रहा है। वसूली का खेल जोरों से चल रहा है। जिसे अब बदलने की बारी आ गई है।

ननकीराम कंवर ने पहंदा, अखरापाली, उरगा सिलिहारि भाटा सहित अन्य पंचायतों मे जनसंपर्क किया जहां उन्हें लगातार जनता का आशीर्वाद मिल रहा है।

Spread the word