खदान में सुरक्षा के लिए लगाए गये 54 नग फेंसिंग जाली सहित खंभों की चोरी

कोरबा 18 सितंबर। एसईसीएल दीपका खदान के सुरक्षा में लगाये गये 50 हजार कीमती 54 नग फेंसिंग जाली समेत खंभों को उखाड़ कर अज्ञात चोरों ने 16 एवं 17 सितंबर की दरम्यानी रात्रि चोरी कर ली। दीपका पुलिस ने अज्ञात चोरों के विरूद्ध चोरी का मामला दर्ज कर लिया।

एसईसीएल के दीपका खदान में सुरक्षा के दृष्टिकोण से हरदीबाजार बाघाबार्डर नाम से प्रसिद्ध खदान क्षेत्र में फेंसिंग जाली के साथ खंभे लगाये गये थे। यहां लगाये गये 54 नग खंभे जाली समेत अज्ञात चोरों द्वारा 16 एवं 17 सितंबर की मध्य रात्रि चोरी कर लिया गया। इसकी जानकारी कल सुबह खदान के उस क्षेत्र में ड्यूटी में पहुंचे एसईसीएल के सुरक्षा प्रहरी को हुई तो उसने तत्काल दीपका खदान के सुरक्षा अधिकारी घनाराम सूर्यवंशी को दी।

बताया जाता है कि इस तरह से खंभोंं को उखाडकऱ फेंसिंग जाली समेत की गई चोरी के मामले प्रकाश में आते ही एसईसीएल के सुरक्षा महकमें में हडक़म्प मच गया। जिसकी रिपोर्ट सुरक्षा अधिकारी द्वारा दर्ज कराये जाने पर दीपका पुलिस ने अपराश क्रमांक 315/23 धारा 379 भादवि के तहत दर्ज कर ली हैै। विवेचना अधिकारी दीपका थाने के एएसआई अश्वनी निरंकारी आज दोपहर घटना स्थल पहुंचे और अपनी जांच शुरू कर दी।

Spread the word