तीन युवकों ने मिलकर एक युवक की कर दी पिटाई, युवकों पर अपराध दर्ज

कोरबा 18 सितंबर। जिले में रविवार रात के लगभग 9.30 बजे पुराना बस स्टैंड में कोतवाली थाना के लगभग 2 सौ मीटर की दूरी पर स्थित पुराना बस स्टैंड में रविवार रात को तीन युवकों ने मिलकर एक युवक की पिटाई कर दी। इतना ही नही मारपीट से जब बिगड़ैल युवकों का मन नही भरा तो उसे होटल की जलती भी में धकेलने का प्रयास किया गया। घटना की शिकायत पर पुलिस ने मारपीट का मामला दर्ज किया है।

घटना रविवार रात के लगभग 9.30 बजे पुराना बस स्टैंड की है। जहां रात को 9.00 बजे के बाद असामाजिक तत्वों का जमवाड़ा लगा रहता है वहां बनी छोटी-छोटी गुमटियों में जमकर जाम छलकाये जाते हैं पुराना बस स्टैंड की गुमटियों में कुछ लोग जाम छलका रहे थे। इसी बीच मिशन रोड निवासी आनंद रैकवार वहां पहुंचा और सिगरेट लेकर पीने लगा। सिगरेट पी रहे युवक को तीन युवकों के द्वारा किसी बात को लेकर विवाद किया जाने लगा।

देखते ही देखते विवाद बढ़ा, तीन युवकों ने आंनद रैकवार को पकड़कर लात घूंसे और बेल्ट से जमकर पिटा। इस बीच कुछ लोगो ने झगड़ा शांत कराने का प्रयास किया । प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो लगातार युवकों के द्वारा आंनद रैकवार को पीटने के बाद भी जब मन नही भरा तो उसे पास के होटल की जलती भी में धकेलने का प्रयास किया। घटना की सूचना के बाद कोतवाली पुलिस ने मारपीट के मामले में अपराध दर्ज किया है मामले की जांच जारी है ।

Spread the word