पाली एसडीएम रूचि शार्दुल ने किया मतदान केंद्रों का निरीक्षण

कोरबा 21 अगस्त। प्रदेश में विधानसभा चुनाव की सरगर्मी तेज हो गई है। इसको देखते हुए शांति पूर्वक मतदान, बीएलओ की भूमिका, अपडेट मतदाता सूची सहित केंद्र में मूलभूत सुविधाओं को लेकर जिला प्रशासन लगातार कार्य कर रही है।

इसी कड़ी में पाली तहसील के मतदान केंद्रों में मतदाता पुनरक्षित कार्यक्रम के तहत आयोजित विशेष शिविर का दौरा पाली एसडीएम रूचि शार्दुल ने किया। निरीक्षण के दौरान पोड़ी, पोलमी, सिल्ली, परसदा, शिवपुर, बापापुती, निरधी, धावा, पुलाली कला, रतखंडी, जेमरा एवं बगदरा के मतदान केंद्रों का निरीक्षण किया। इस दौरान केंद्र के बीएलओ को सभी पात्र व्यक्तियों का मतदाता सूची में शत-प्रतिशत पंजीयन के लिए निर्देशित किया। साथ ही आगामी विधानसभा की तैयारी का भी जायजा लेते हुए मतदान केंद्रों में मूलभूत सुविधाओं की भी जांच की।

शांतिपूर्वक मतदान निपटाने के लिए अति संवेदनशील, संवेदनशील स्थानों की भी जानकारी मांगी गई है। निरीक्षण के दौरान विशेष शिविर में अनुपस्थित पाए गए धावा मतदान केंद्र के बीएलओ और पोलमी के अविहित अधिकारी को कारण बताओ नोटिस जारी करने तहसीलदार पाली को निर्देशित किया। निरीक्षण के दौरान एसडीएम शार्दुल के साथ पाली तहसीलदार सूर्यप्रकाश केशकर और नायब तहसीलदार सुनील कुमार गुप्ता उपस्थित रहे।

Spread the word