एएसआई परिहार हत्याकांड मिस्ट्री का होगा खुलासा

कोरबा 25 मार्च। जिले के पुलिस महकमे में हड़कंप मचाने वाली बांगो थाने के एएसआई नरेंद्र सिंह परिहार के नृशंस हत्याकांड की मिस्ट्री सुलझाने के करीब कोरबा पुलिस पहुंच गई है। संदेही पुलिस के राडार में आ गए हैं। जिनसे गहन पूछताछ की जा रही है। सूत्रों के हवाले से जो खबर छनकर आ रही है आज या कल इस मामले का अतिशीघ्र खुलासा पुलिस के अधिकारियों द्वारा कर दिया जाएगा।

इस वर्ष जिले में होली का त्योहार आम लोगों के लिए एक ओर जहां सुकून देने वाला इसलिए रहा कि जिला पुलिस अधीक्षक उदय किरण ने चप्पे.-चप्पे में चाक चौबंद स्टाफ को तैनात करने के अलावा वाहन पेट्रोलिंग एवं पैदल गश्त पुलिस बल को लगा रखा था। इसके अलावा पुलिस के राजपत्रित अधिकारी एवं उनके मातहत थाना एवं चौकी प्रभारी भी बराबर पल-पल की घटनाओं पर नजर रखे हुए थे। इसी दौरान पुलिस होली की रात्रि 9 मार्च को बांगो थाने के पुलिस बैरक में घटित हुई। जहां मध्य रात्रि के लगभग अज्ञात हमलावरों ने बांगो थाने में पदस्थ एएसआई नवीन सिंह परिहार की धारदार हथियार से नृशंस हत्या की वारदात को अंजाम दे दिया। बताया जाता है कि इस घटना से पूरे जिले का पुलिस महकमा सकते में आ गया। जिसके परिणाम स्वरूप अगले ही दिन 10 मार्च को लगभग आधा दर्जन पुलिस अधिकारियों को इधर से उधर स्थानांतरित किया गया।

इस मामले को गंभीरता से लेते हुए एसपी श्री किरण एवं एएसपी श्री वर्मा तथा कटघोरा एसडीओपी ईश्वरचंद्र त्रिवेदी के निर्देशन में बांगो थाने में उसी दिन पदस्थ किये गए निरीक्षक अभय सिंह बैस के साथ ही बालको थाने एवं साइबर सेल थाना के निरीक्षक सनत कुमार सोनवानी तथा पूर्व में जिले क्राइम ब्रांच का लंबे समय तक प्रभार संभालने वाले कटघोरा थाने के निरीक्षक अश्वनी राठौर व साइबर सेल के पूरे स्टाफ को इस मामले की गुत्थी सुलझाने में लगा दिया गया था। एएसआई हत्याकांड के आरोपी आने से चंद किमी दूर एक बस्ती के रहने वाले हैं जो पुलिस के जांच के राडार में आ गए हैं। जिनसे गहन पूछताछ की जा रही है।

Spread the word