भूत ने खोला अपनी हत्या का राज, कातिल प्रेमी गिरफ्तार

कोरबा 11 जनवरी। छत्तीसगढ़ के कोरबा में एक जुर्म का अजीब तरीके से खुलासा हुआ है. कथित रूप से एक भूत ने कातिल को सच कबूलने पर मजबूर कर दिया. ऐसा कातिल खुद पुलिस और लोगो के सामने बोल रहा है. उसका कहना है कि उसकी मृत प्रेमिका का भूत रोज सपने में आता था और प्रेमिका के भूत के डर से उसने कत्ल का सच कबूला है. पुलिस ने कातिल के बयान के आधार पर मृत युवती का कंकाल बरामद किया है.

मामला ढेलावाडीह के सागौन नर्सरी का है जहां प्रेमी ने प्रेमिका की हत्या कर शव को दफन कर दिया था. युवती के परिजनों की मांग पर कार्यपालिक दंडाधिकारी की मौजूदगी में मृतिका के कंकाल को जेसीबी की मदद से खोदाई कर निकाला गया. करीब 20 मीटर से ज्यादा लंबाई क्षेत्र की खुदाई के बाद कंकाल बरामद हुआ.

दरअसल रिसदी की रहने वाली 25 वर्षीय अंजू 8 माह से लापता थी. बताया जा रहा है कि आरोपी प्रेमी गोपाल खड़िया ने प्रेमिका अंजू यादव को गला दबाकर मौत के घाट उतारा दिया था और ढेलवाडीह के सागौन नर्सरी में लाश को दफन कर दिया था.

परिजनों ने युवती के गुमशुदगी रिपार्ट सिटी कोतवाली कोरबा की रामपुर चौकी में दर्ज कराई थी. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा ने बताया कि शव की पहचान उसके पायल से की गई है. युवती का डीएनए टेस्ट के लिये भेजा गया है. आरोपी पुलिस गिरफ्त में है, उससे पूछताछ की जा रही है.

Spread the word