केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह 7 जनवरी को एक दिवसीय कोरबा प्रवास पर, भाजपा ने की तैयारियां

कोरबा 05 जनवरी। केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह 7 जनवरी को एक दिवसीय प्रवास पर कोरबा आ रहे हैं। अमित शाह के प्रवास के मद्देनजर जिला भारतीय जनता पार्टी ने तैयारियां प्रारंभ कर दी है।

छत्तीसगढ़ भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष एवम सांसद अरुण साव ने बताया कि केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह प्रियदर्शनी स्टेडियम कोरबा में एक आम सभा को संबोधित करेंगे। साथ ही कोरबा लोकसभा क्षेत्र के चार जिलों की भारतीय जनता पार्टी की कोर कमेटी की बैठक लेंगे। उन्होंने बताया कि केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह सात जनवरी को वायु मार्ग से झारखण्ड से रायपुर होते हुए दोपहर 02:30 बजे कोरबा के एसईसीएल हैलीपेड ग्राउंड में आएंगे। हेलीपेड से चलकर 02: 40 बजे माता सर्वमंगला मंदिर में दर्शन करेंगे। इसके पश्चात् 02:55 बजे टी. पी नगर स्थित प्रियदर्शनी स्टेडियम में आमसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद केंद्रीय गृहमंत्री श्री शाह 03:50 बजे पंचवटी/जश्न रिसॉर्ट कोरबा में बैठक में शामिल होंगे। श्री शाह 04:40 बजे एसईसीएल हैलीपेड से रायपुर एयरपोर्ट के लिए उड़ान भरेंगे।

गृहमंत्री अमित शाह के कोरबा आगमन के मद्देनजर अरुण साव ने सभा स्थल का जायजा लिया। जानकारी के अनुसार, गृह मंत्री झारखंड़ से छत्तीसगढ़ पहुंचेंगे। इस दौरान शाह भाजपा के वरिष्ठ नेताओं से भी मुलाकात करेंगे। नए साल में छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव भी होने वाले हैं। इसे लेकर भी शाह के दौरे को अहम माना जा रहा है। जानकारी के मुताबिक, गृह मंत्री संगठन मंत्री अजय जामवाल, प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव समेत तमाम वरिष्ठ नेताओं से चर्चा कर नवंबर में होने वाले विधानसभा चुनाव की रणनीति भी तैयार करेंगे। रायपुर पहुंचने के बाद शाह कोरबा जिले के लिए रवाना होंगे। इसके बाद भाजपा कार्यकर्ताओं की सभा को संबोधित करने की संभावना है।

Spread the word